नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से भारत समेत दुनियाभर में क्रिकेट के इवेंट्स बंद पड़े हैं। इसके चलते भारतीय क्रिकेटर घरों में परिजनों के साथ समय बिता रहे हैं। ऐसा लगता है कि भारतीय ऑलराउंडर Ravindra Jadeja क्रिकेट के अलावा अपने दूसरे पैशन घुड़सवारी के लिए अच्छा समय मिल रहा है। भारतीय ओपनर Shikhar Dhawan ने भी अब Ravindra Jadeja से कहा कि कोरोना वायरस समाप्त होने के बाद वे दोनों मिलकर घुड़सवारी करेंगे।

ऑलराउंडर Ravindra Jadeja का घोड़ों के प्रति प्यार किसी से छुपा नहीं है। सौराष्ट्र के क्रिकेटर Ravindra Jadeja समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपने घुड़सवारी करते हुए फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट की गतिविधियां बंद होने की वजह से रवींद्र जड़ेजा को अपने घोड़ों के साथ ज्यादा समय बिताने को मिल रहा है। रवींद्र जडेजा ने मंगलवार को अपने घोड़ों के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। उन्होंने इसका कैप्शन दिया, 'मेरे घोड़े मुझे हर वो बात सिखाते हैं जो मुझे अपने बारे में जाननी चाहिए।' Shikhar Dhawan ने इस पोस्ट पर रिप्लाय करते हुए लिखा, देश में जब कोरोना वायरस महामारी पर नियंत्रण कर लिया जाएगा तो दोनों मिलकर घुड़सवारी करेंगे।

कोरोना वायरस की वजह से इस समय देश में 21 दिनों को लॉकडाउन चल रहा है जो 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। इसकी वजह से भारतीय क्रिकेटर घरों पर रहकर सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहे हैं। आईपीएल 2020 को भी इसी महामारी की वजह से 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है और इस टी20 लीग का आयोजन भी संदिग्ध नजर आ रहा है।

शिखर धवन ने पिछले दिनों फैंस के लिए सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर किए थे। पहले वीडियो में वे घर में कपड़े धोते हुए और वॉशरूम साफ करते हुए नजर आए थे। इसके बाद वे दूसरे वीडियो में फिल्म स्टार जितेंद्र के रूप में नजर आए थे और उन्होंने पत्नी आयशा के साथ मिलकर फिल्मी गाने 'ढल गया दिन, हो गई रात' पर डांस किया था।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना