कराची। Shoaib Akhtar tweet war with Ali Zafar: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसी कारण लगातार विवादों में भी घिर जाते हैं। शोएब इस समय इसलिए चर्चाओं में आ गए हैं कि वे सोशल मीडिया पर अपने देश के जाने-माने सिंगर और एक्टर अली जाफर से भिड़ गए। दोनों के सोशल मीडिया वार में उनके फैंस भी शामिल हो गए हैं।

बता दें कि शोएब लगातार पाकिस्तानी क्रिकेट टीम और खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर अपनी टिप्पणियों को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। वे भारत और भारतीय खिलाड़ियों पर भी विवादास्पद टिप्पणियां करने से नहीं चूकते। सोशल मीडिया पर वे कई लोगों से भिड़ चुके हैं। इस बार वे भिड़े हैं अपने देश के ख्यात सिंगर व एक्टर अली जाफर से।

दरअसल पूरा मामला शोएब अख्तर के उस ट्वीट से शुरू हुआ जिसमें उन्होंने अली जाफर को टैग करते हुए लिखा- सुना है बड़ा क्रिकेटर है तू। शोएब ने ऐसा क्यों लिखा इसकी फिलहाल जानकारी नहीं है, लेकिन संभावना है कि अली जाफर और उनके बीच कुछ जरुर हुआ।

इसका जवाब देते हुए जाफर ने लिखा- सुना है बड़ी बॉलिंग करते हैं आप। जाफर के इस ट्वीट के बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। बाद में शोएब ने फिर जवाब देते हुए लिखा- तू टाइम और जगह बता और फिर एक बॉल टच करके दिखा।

शोएब और जाफर के बीच ये ट्वीट वार काफी देर तक चलता रहा। अली जाफर ने एक मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए तस्वीर साझा करते हुए कहा- ग्राउंड में इंतजार कर रहा हूं। लेकिन मैं भी एक गेंद फेकूंगा। 172 मील प्रतिघंटे की रफ्तार से। ऐसे में शोएब ने फिर कहा- प्रैक्टिस कर ले रॉक स्टार.. तुझे देखता हूं।

दरअसल शोएब अपने यू ट्यूब चैनल और सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार सक्रिय रहते हैं। वे क्रिकेट के हर बड़े मुद्दे पर टिप्पणी करने से नहीं चूकते। ऐसे में जब वे अली जाफर पर अपनी भड़ास निकालने से भी नहीं चूके।दोनों के बीच इस ट्विटर वॉर की वजह क्या है इस बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020