एलन मस्क ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीद लिया है। 25 अप्रैल को इस डील अंतिम रूप दिया गया। इस बीच कई लोगों ने मस्क को अन्य कंपनियां खरीदने की सलाह दी। इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल का नाम भी जुड़ गया है।

शुभमन ने किया ट्वीट

शुभमन गिल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि एलन मस्क, प्लीज स्वीगी को खरीद लीजिए। जिससे वह समय पर डिलीवरी कर सके। गिल ने अपने इस ट्वीट में एलन मस्क को टैग किया। मस्क ने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया। लेकिन फैंस ने शुभमन की क्लास लगा दी है।

फैंस ने शुभमन को किया ट्रोल

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, स्वीगी आपकी टी20 बैटिंग से ज्यादा फास्ट है। दूसरे यूजर ने लिखा कि शुभमन का स्ट्राइक रेट इस सीजन में किसी भी तरह से विराट कोहली से बेहतन नहीं है। वहीं एक फीमेल फैन ने लिखा कि आपको स्वीगी की क्या जरूरत है। मैं आपके लिए खाना बना सकती हूं।

स्वीगी ने भी दिया जवाब

स्वीगी कंपनी ने शुभमन गिल के पोस्ट का जवाब दिया। लिखा कि हाय शुभमन गिल, ट्विटर हो या ना हो। हम सिर्फ यही चाहते हैं कि आपके ऑर्डर के साथ सब कुछ ठीक हो। अपने ऑर्डर की सभी जानकारी के साथ डीएम में हमें मिलें। हम उसपर तेजी से काम करेंगे। इसके बाद कंपनी एक और ट्वीट कर बताया कि उन्हें खिलाड़ी का मैसेज मिल गया है, जल्द काम होगा।

Posted By: Navodit Saktawat