Sourav Ganguly Biopic: पूर्व भारतीय कप्तान और BCCI के अध्यक्ष Sourav Ganguly इन दिनों यूएई में IPL 2020 की तैयारियों में व्यस्त हैं। Sourav Ganguly बॉलीवुड एक्ट्रेस Neha Dhupia के शो 'नो फिल्टर नेहा' के गेस्ट बने और उन्होंने अपनी हाजिरजवाबी का नमूना पेश किया। Sourav Ganguly ने अपनी बायोपिक में Hrithik Roshan के मुख्य भूमिका निभाने के सवाल पर मजेदार जवाब देकर दिल जीत लिया।

Neha Dhupia ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस प्रोग्राम का वीडियो शेयर किया। नेहा सौरव से पूछती हैं कि क्या उनकी बायोपिक बन रही हैं? सौरव पलटकर पूछते हैं कि कौन कर रहा है तो नेहा बताती हैं कि Hrithik Roshan के करने की ख़बर है। इस पर सौरव कहते हैं कि Hrithik को इसके लिए मेरे जैसी बॉडी बनानी होगी। इसी शो में एक रैपिड सवाल के जवाब में सौरव ने कहा कि युवराज सिंह को एक्टिंग में हाथ आजमाना चाहिए।

नो फिल्टर नेहा का यह पांचवां सीजन है। कोरोना वायरस महामारी के चलते नेहा धूपिया इस बार शो घर से कर रही हैं। इसलिए इसे होम एडिशन कहा जा रहा है। सौरव 19 सितम्बर से शुरू हो रहे आईपीएल 2020 की तैयारियों का जायजा लेने के लिए इन दिनों यूएई में हैं।

View this post on Instagram

Famous Sharjah stadium all set to host IPL 2020

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

कुछ महीनों पहले ऐसी खबर आई थीं कि ऋतिक रोशन महान भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक में काम करेंगे। Hrithik Roshan इससे पहले गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक में लीड रोल निभा चुके हैं। इस फिल्म में Hrithik के काम की सराहना हुई थी। वे आखिरी बार वॉर फिल्म में नजर आए थे, यह फिल्म सफल हुई थी। वे अब अपनी होम प्रोडक्शन कृष 4 में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन उनके पापा राकेश रोशन करेंगे।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020