डरबन। South Africa vs England 2nd T20I: Tom Curran ने इंग्लैंड को शुक्रवार को दूसरे इंटरनेशनल टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका पर 2 रनों से शानदार जीत दिलाई। बेन स्टोक्स और मोईन अली की आक्रामक पारियों से इंग्लैंड ने 7 विकेट पर 204 रन बनाए। इसके जवाब में कप्तान क्विंटन डी कॉक के अर्द्धशतक के बावजूद दक्षिण अफ्रीका 7 विकेट पर 202 रन ही बना पाया। Tom Curran ने मैच की अंतिम दो गेंदों पर दो विकेट लेकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। इस मैच को जीतकर इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

दक्षिण अफ्रीका को अंतिम दो गेंदों पर जीत के लिए तीन रन चाहिए थे लेकिन Tom Curran ने ड्वेन प्रिटोरियस और ब्योर्न फॉर्च्यून के विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिला दी। टारगेट का पीछा कर रहे दक्षिण अफ्रीका को कप्तान क्विंटन डी कॉक ने अर्द्धशतक बनाते हुए अच्छी शुरुआत दिलाई थी। डी कॉक 22 गेंदों में 2 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 65 रन बनाकर मार्क वुड के शिकार बने। क्रिस जॉर्डन ने दो गेंदों में दो विकेट लेते हुए मेजबान टीम को करारे झटके दिए। रासी वान डर डुसैन (43 नाबाद) और प्रिटोरियस (25) ने टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया था। द. अफ्रीका को अंतिम ओवर में जीत के लिए 15 रन चाहिए थे लेकिन वह 12 रन ही बना पाया। प्रिटोरियस ने इस ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर छक्का और चौका लगाया। टॉम करैन, क्रिस जॉर्डन और मार्क वुड ने 2-2 विकेट लिए।

इसके पूर्व टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने जोस बटलर (2) का विकेट सस्ते में गंवाया। जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। बेयरस्टो 17 गेंदों में 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 35 रन बनाकर फेहलुकवायो के शिकार बने। रॉय 29 गेंदों में 3 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 40 रन बनाकर आउट हुए। बेन स्टोक्स 30 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 47 रन बनाकर नाबाद रहे। मोईन अली ने 11 गेंदों में 3 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 39 रनों की तूफानी पारी खेली। लुंगी नजीडी ने 48 रनों पर 3 और फेहलुकवायो ने 47 रनों पर 2 विकेट लिए।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket