T20 World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर, रविवार से हो रही है। पहले दिन दो मुकाबले खेले जाएंगे। ओमान vs पापुआ न्यू गिनी के मुकाबला भारतीय समयानुसार दिन में 3:30 बजे से शुरू होगा। वहीं शाम 7.30 बजे बांग्लादेश का मुकाबला स्कॉटलैंड से होगा। दोनों मैच अल अमरत के ओमान क्रिकेट अकादमी ग्राउंड में होंगे। टूर्नामेंट के पहले दौर (Round 1 matches) में शेष टीमें - श्रीलंका, आयरलैंड, नीदरलैंड और नामीबिया - अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सोमवार को अपने-अपने अभियान शुरू करेंगी। Round 1 के मुकाबले 17 से 22 अक्टूबर तक खेले जाएंगे। T20 World Cup का पूरा शेड्युल जानने के लिए यहां क्लिक करें

T20 World Cup: LIVE Streaming in India

टी20 वर्ल्ड कप के सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 3, स्टार स्पोर्ट्स एचडी और डीडी स्पोर्ट्स पर देखा जा सकता है। इसके अलावा T20 World Cup के मैचों को Disney+ Hotstar ऐप और वेबसाइट पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा।

धोनी की मौजूदगी से खुश विराट कोहली

24 अक्टूबर को दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। यह भारत का पहला मैच होगा। इस बीच, कप्तान विराट कोहली ने इस बात से खुशी जाहिर की है कि वर्ल्ड कप के दौरान महेंद्र सिंह धोनी भी टीम इंडिया का हिस्सा रहेंगे। विराट कोहली टी 20 विश्व कप के लिए टीम के मेंटर के रूप में एमएस धोनी का भारतीय ड्रेसिंग रूम में स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। कोहली ने धोनी की मौजूदगी को टीम के लिए एक बड़ा अनुभव करार दिया है।

Posted By: Arvind Dubey