T20 World Cup Team India new jersey । टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है और इस बारे में बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की है। बीसीसीआई ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें लिखा है - “पेश है बिलियन चीयर्स जर्सी!. जर्सी का पैटर्न टीम इंडिया के फैंस से प्रेरित है, इस जर्सी का रंग गहरा नीला है”।

BCCI ने तस्वीर शेयर की है, उसमें टीम इंडिया काफी आकर्षक लग रही है। फोटो में नई जर्सी के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि बीसीसीआई ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी टीम इंडिया की जर्सी आज यानी 13 अक्टूबर को लॉन्च की जाएगी। साथ ही बीसीसीआई ने अपने शेयर पोस्ट में लिखा था कि कि जिस पल का हम सब इंतजार कर रहे हैं! 13 अक्टूबर को बड़े ऐलान के लिए हमसे जुड़ें।

गौरतलब है कि टीम इंडिया बीते साल ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही गहरी नीले रंग की जर्सी पहन रही है, जो 1992 के विश्व कप की जर्सी के समान ही दिखाई देती है। शुरुआत में BCCI का यही इरादा था कि गहरे नीले रंग की इस जर्सी का इस्तेमाल सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में ही किया जाए, लेकिन अब इसे टी-20 वर्ल्ड कप में भी पहना जाएगा। भारतीय टीम ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज तक इस जर्सी का इस्तेमाल किया था।

Posted By: Sandeep Chourey