मुंबई। Taapsee Pannu wishes Mithali Raj on Birthday: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार तापसी पन्नू इन दिनों भारतीय स्टार महिला क्रिकेटर मिताली राज के बायोपिक पर काम कर रही हैं। मिताली ने 3 दिसंबर मंगलवार को अपना 37वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में ये तापसी के लिए बेहद खास मौका बन गया। जन्मदिन की शुभकामनाओं में उन्होंने मिताली को खास तोहफा दिया।

तापसी ने दी खास बधाई

मिताली के जन्मदिन के मौके को तापसी पन्नू ने खास तरीके से सेलिब्रिट किया। इस दौरान उन्होंने इस बात की पुष्टि भी की कि वे मिताली की बायोपिक में काम कर रहीं हैं। तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मिताली के बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिताली राज। मैं नहीं जानती कि मैं आपको क्या गिफ्ट दे सकती हूं, लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि जब आप खुद को बड़ी स्क्रीन पर देखेंगी तो निराश नहीं होंगी। आपने हमें गर्व की अनुभूति करने के कई मौके दिए हैं, अब स्क्रीन पर खुद को देखने के बाद आप भी गर्व महसूस करेंगी। मेरे लिए आपके जीवन के सफर को स्क्रीन पर उतारना बहुत सम्मान की बात है। मैं कवर ड्राइव सीखने की पूरी कोशिश कर रही हूं।

पहली बार हुई पुष्टि

दरअसल ये पहला मौका है जब तापसी ने स्वीकार किया है कि वे मिताली की बायोपिक में काम कर रही हैं। इससे पहले जब उनसे इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने पुष्टि नहीं की थी। बता दें कि मिताली ने हाल ही में टी 20 क्रिकेट से संन्यास लिया और वे वनडे क्रिकेट पर ही ध्यान दे रही हैं।

मिताली है आदर्श

बता दें कि दाएं हाथ की बल्लेबाज मिताली दुनिया के दिग्गज महिला क्रिकेटरों में शामिल हैं और उनके नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। 20 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के चलते मिताली मौजूदा पीढ़ी के लिए आइडियल हैं। मिताली ने 15 साल की उम्र में 1999 में आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू किया था और तब से वे भारतीय महिला क्रिकेट की जान बनीं हुई हैं। मिताली की मौजूदगी में ही टीम इंडिया दो बार महिला वर्ल्ड कप के फाइनल तक पहुंची है।

बहरहाल अब तक क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम, हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर बायोपिक बन चुकी है और अब मिताली राज की बारी है। हालांकि भारतीय टीम की 1983 वर्ल्ड कप जीत पर आधारित फिल्म अंतिम चरण में है।

Posted By: Rahul Vavikar