World Test Championship के फाइनल में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया था। इसके बाद से लगातार भारतीय टीम की आलोचना हुई है। हालांकि अब भारत के खिलाड़ी इस हार के गम से ऊपर उठ चुके हैं और फिलहाल अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। जल्द ही भारत को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है और इसके बाद वनडे और T20 मैच भी खेलने हैं। इसके लिए भारतीय खिलाड़ियों का मानसिक तौर पर तैयार रहना जरूरी है। इसी वजह से अभी भारतीय खिलाड़ी आराम कर रहे हैं।

भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने मस्ती करते हुए फोटो भी शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। कप्तान विराट कोहली से लेकर विकेटकीपर पंत और रोहित शर्मा ने भी बाहर घूमते हुए अपनी फोटो शेयर की है।

भारत के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इंग्लैंड में एक कॉफी के मजे लिए। दोनों ने साथ में कॉफी पीते हुए एक फोटो भी शेयर की थी।

भारतीय टीम के खिलाड़ी भले ही टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भूल जाना चाहेंगे पर शायद शमी को यह मैच हमेशा याद रहे। उन्होंने इस मैच में काफी बेहतर गेंदबाजी की थी। मैच के बाद उन्होंने बाहर घूमते हुए फोटो भी शेयर की थी। इसमें वो काफी स्टाइलिश लग रहे थे।

तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने पत्नी प्रतिमा के साथ इंग्लैंड के खूबसूरत नजारे देखने का फैसला किया तो ओपनर मयंक अग्रवाल भी उनके साथ घूमने पहुंच गए। मयंक की पत्नी भी उनके साथ थी।

पंत ने सिर्फ फाइनल मैच से नहीं बल्कि क्रिकेट से ही थोड़ा ध्यान हटा लिया है। खाली समय में वो दर्शक बनकर इंग्लैंड और जर्मनी के बीच यूरो 2020 का मैच देखने वेम्बली स्टेडियम पहुंचे।

अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा की दोस्ती एक बार फिर इंस्टाग्राम पर नजर आई। मुंबई के ये दोनों खिलाड़ी अपने परिवार के साथ घूमने निकले। संयोग से दोनों खिलाड़ियों की बेटियां भी हम उम्र हैं।

Posted By: Shailendra Kumar