वेलिंगटन। भारत औऱ न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज शुक्रवार से बेसिन रिजर्व मैदान पर शूरू होगी। इस सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को भारतीय उच्चायोग से डिनर का आमंत्रण मिला था। खिलाड़ियों ने इस कार्यक्रम की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की। Navdeep Saini द्वारा पोस्ट की गई एक फोटो पर Team India सोशल मीडिया पर बेवजह ट्रोल हो गई।

कप्तान विराट कोहली समेत पूरी भारतीय टीम उच्चायोग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित हुई। युवा तेज गेंदबाज Navdeep Saini ने इस दौरान इंस्टाग्राम पर खिलाड़ियों की एक फोटो पोस्ट की जिसे लेकर Team India को ट्रोल किया गया।

गलत पहचान की वजह से हुई ट्रोलिंग :

Navdeep Saini द्वारा पोस्ट किए गए इस फोटो में ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, पृथ्वी शॉ, रिद्धिमान साहा, रिषभ पंत, शुभमन गिल और जसप्रीत बुमराह नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सबसे अंत में टीम के स्ट्रैंथ एंड कंडिशनिंग कोच निक बेब खड़े हैं। फैंस ने निक वेब को एडल्ट स्टार जॉनी सिंस (Johnny Sins) समझ लिया और इस वजह से Team India को ट्रोल किया गया। फैंस ने यह पूछा कि भारतीय टीम के साथ यह एडल्ट स्टार क्या कर रहा है।निक वेब न्यूजीलैंड के रहने वाले हैं और वे भारतीय क्रिकेट टीम में स्ट्रैंथ एंड कडिंशनिंग कोच शंकर बासू की जगह जुड़े हैं। वे इससे पहले न्यूजीलैंड की सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स टीम के ट्रेनर रह चुके हैं।

View this post on Instagram

Strong Gang💪

A post shared by Navdeep Saini (@navdeep_saini10_official) on

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वे न्यूजीलैंड टीम का बहुत सम्मान करते हैं और इसी वजह से वे बाउंड्री लाइन पर कीवी कप्तान केन विलियम्सन के साथ बैठकर क्रिकेट की नहीं, जीवन की बात कर रहे थे। यदि उन्हें किसी टीम के साथ नंबर वन स्थान बाटना होगा तो वे इसे न्यूजीलैंड टीम के साथ शेयर करना चाहेंगे। किसी भी देश में उच्चायोग के कार्यक्रम में जाना गर्व की बात होती है क्योंकि वहां भारतीयों के साथ उस देश के लोगों से भी मिलने का मौका मिलता है।

Posted By: Kiran Waikar