The Mirza Malik Show: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में खबरें आई कि दोनों अलग हो गए हैं। खेल की दुनिया के पावर कपल के तलाक की न्यूज ने सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया था। कहा जा रहा था कि शोएब का पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर से अफेयर चल रहा है। इस बीच नई जानकारी सामने आई है। जिसे फैंस पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

आ रहा मिर्जा मलिक शो

बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थी कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। तभी टेनिस स्टार के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने इन खबरों को हवा दी। उन्होंने पोस्ट में हार्ट ब्रेक की ओर इशारा किया था। कहा जा रहा था कि सोनिया ने अपने पति का घर छोड़ दिया है। इस बीच अब उनके नए शो द मिर्जा मलिक को लेकर अपडेट सामने आया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर

इंस्टाग्राम अकाउंट UrduFlix ने द मिर्जा मलिक शो का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक साथ में दिख रहे हैं। कैप्शन में लिखा, द मिर्जा मलिक शो जल्द ही Urduflix पर आने वाला है। बता दें मार्च 2022 में शोएब ने इस शो की अनाउंसमेंट की थीं।

यूजर्स ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

नए शो की खबर से कुछ यूजर्स ने खुशी जाहिर की है। वहीं कुछ ने इनके तलाक की अफवाहों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है। एक यूजर ने लिखा कि प्रैंक हो गया। एक ने लिखा, तलाक की खबरें पब्लिसिटी के मकसद से।

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close