मुंबई। Twitter Reacts to Hardik Pandya Sensational Return: Hardik Pandya ने चार महीनों बाद शुक्रवार को स्पर्धात्मक क्रिकेट में धमाकेदार वापसी की। Hardik Pandya ने डीवाय पाटिल टी20 कप में दोहरा प्रदर्शन किया। उन्होंने चौकों-छक्कों की झड़ी लगाई और फिर 3 विकेट भी लिए। उनकी इस धमाकेदार वापसी पर सोशल मीडिया पर धूम मच गई और इस ऑलराउंडर की जमकर तारीफ हुई।

Hardik Pandya के इस दोहरे प्रदर्शन की मदद से रिलायंस वन ने बैंक ऑफ बड़ौदा को 25 रनों से हराया। हार्दिक पांड्या ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर 25 गेंदों में 38 रन बनाए। उन्होंने 1 चौका और 4 छक्के जड़े। उन्होंने इसके बाद 3.4 ओवरों में 26 रन देकर 3 विकेट लेते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। हार्दिक के अलावा भारतीय स्पिनर राहुल चाहर ने 18 रन देकर 5 विकेट लिए। शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार ने भी इस मैच के जरिए मैदान पर वापसी की लेकिन वे दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाए।

हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की तरफ से अपना पिछला मैच अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। उसके बाद से वे पीठ की चोट की वजह से क्रिकेट से दूर हो गए थे और लंदन में उनकी सर्जरी भी हुई थी। अब उन्होंने मैदान पर वापसी की और पहले मैच में ही धमाका कर दिया। पांड्या ने अभी से भारत की सीमित ओवरों की टीम में अपना दावा मजबूत कर दिया है।

हार्दिक के इस प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। यूजर्स ने लिखा कि चार महीनों बाद हार्दिक पांड्या ने स्पर्धात्मक क्रिकेट में धमाकेदार वापसी की। एक यूजर ने लिखा कि हार्दिक ने साबित कर दिया कि वे वास्तविक ऑलराउंडर है। कई यूजर्स ने इस मैच में रिलायंस वन की तरफ से खेले चार इंटरनेशनल खिलाड़ियों का प्रदर्शन सामने रखा।

Posted By: Kiran K Waikar