Twitter Trends 2021: एमएस धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स ने चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। सीएसके 2020 में पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी नहीं कर पाई थीं। इस साल जबरदस्त वापसी करते हुए फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया। सीएसके न केवल आईपीएल 2021 पर हावी रही, बल्कि टीम ने इस साल ट्विटर पर भी बाजी मारी है।

सीएसके रही सबसे आगे

ट्विटर इंडिया के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को हराकर 2021 में आईपीएल टीम के बारे में सबसे अधिक ट्वीट पाने में कामयाब रही। सीएसके का आधिकारिक ट्विटर हैंडल (@ChennaiIPL) सबसे अधिक ट्वीट किया जाने वाला अकाउंट था। इसके बाद आरसीबी (@rcbtweets), मुंबई इंडियंस (@mipaltan) और राजस्थान रॉयल्स (@rajasthanroyals) हैं।

सीएसके के हैशटैग रही पसंद

ट्विटर इंडिया ने बताया है कि सीएसके के हैशटैग #WhistlePodu और #Yellove इस साल स्पोर्ट्स में सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए कैचफ्रेज थे। महेंद्र सिंह धोनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर भारतीय खिलाड़ियों के बारे में सबसे अधिक ट्वीट की लिस्ट में विराट कोहली के बाद दूसरा स्थान हासिल किया है। बता दें धोनी और कोहली को सीएसके और आरसीबी ने रिटेन किया है। विराट को जहां बैंगलोर ने 15 करोड़ और धोनी को चेन्नई ने 12 करोड़ में टीम में शामिल किया है।

विराट कोहली का ट्वीट सबसे ज्यादा लाइक

वहीं विराट कोहली का एमएस धोनी को लेकर किया गया पोस्ट इस साल सबसे अधिक लाइक और रीट्वीट किया गया स्पोर्ट्स ट्वीट रहा। यह पोस्ट विराट ने धोनी के लिए आईपीएल के क्वालिफायर-1 मैच के दौरान किया था। उन्होंने टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दिलाई थी। इस मैच में महेंद्र ने तीन चौके और 1 छक्के की मदद से 18 रन बनाए थे। इसके बाद विराट कोहली ने ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था किंग इज बैक।

Posted By:

  • Font Size
  • Close