Sir Garry Sobers Dance Video: महान क्रिकेटर Sir Garry Sobers के चाहने वालों की दुनियाभर में कमी नहीं है। 83 साल के Garry Sobers बारबाडोस में एक भारतीय शादी में Bollywood के गाने पर जमकर नाचे और उनका यह डांस का Video इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस महान शख्सियत को इस तरह डांस करते देख Twitter पर कमेंट्स की जैसे बाढ़ सी आ गई।

अनिल चोपड़ा द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में Garry Sobers बॉलीवुड के गाने 'जिया हो जिया कुछ बोल दो' के रिमिक्स वर्जन पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो का कैप्शन दिया- 'सर गैरी सोबर्स बारबाडोस में एक भारतीय शादी में डांस करते हुए। 80 से ज्यादा की उम्र के बावजूद उनकी रिदम की समझ जबर्दस्त हैं। महान क्रिकेटर।' इस गाने पर सर गैरी सोबर्स के साथ कई बुजुर्ग भारतीयों ने भी डांस किया।

एक बार फिर साबित किया सर गैरी सोबर्स ने :

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, गैरी सोबर्स के डांस के दीवानों ने कई कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा- वॉव, 'इस डांस के लिए शुक्रिया।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ग्रेट गैरी।' एक कमेंट आया- 'यह वीडियो आपका दिन बना देगा।' एक यूजर ने लिखा, 'दिल से हमेशा जवान सर गैरी।' एक यूजर ने लिखा, 'डांस का उम्र से कोई ताल्लुक नहीं है। यह म्यूजिक पर मूव करने की स्पिरिट हैं। सर गैरी सोबर्स सर्वकालिक महान ऑलराउंडर हैं और उन्होंने इस बात को एक बार फिर साबित कर दिया।'

गैरी सोबर्स का क्रिकेट करियर :

Garry Sobers ने 1954 से 1974 के बीच 93 टेस्ट मैचों में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने इस दौरान 57.78 की औसत से 8032 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 26 शतक और 30 अर्द्धशतक लगाए। उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 365 रन था। बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने इस दौरान 34.03 की औसत से 235 टेस्ट विकेट भी लिए। वे एक इंटरनेशनल वनडे मैच भी खेले। उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 28314 रन बनाने के साथ ही 1043 विकेट भी लिए। वे फर्स्ट क्लास क्रिकेट में एक ओवर में छह छक्के लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज थे। उन्होंने यह चमत्कार 1968 में किया था।

Posted By: Kiran Waikar