नॉटिंघम। पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक का शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में अटपटे अंदाज में आउट होने के बाद मैदान में ही मजाक उड़ गया। मार्क वुड की गेंद पर हिट विकेट होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल किया गया।

इंग्लैंड के मार्क वुड पाकिस्तान की पारी को 47वां ओवर डाल रहे थे, उनकी चौथी गेंद को मलिक ने इतने पीछे खिसककर खेला कि वे तीनों स्टंप्स पर बल्ला मार बैठे। मलिक 41 रनों पर आउट हुए। उन्हें इस अंदाज में आउट होता देख गेंदबाज वुड और इंग्लैंड के खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने मलिक की खिल्ली उड़ाई।

पाकिस्तान ने बाबर आजम के शतक (115) से 7 विकेट पर 340 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड ने जेसन रॉय के शतक (114) की मदद से 3 गेंद शेष रहते 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। इंग्लैंड ने इसी के साथ पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त के साथ कब्जा जमा लिया।

लिक के इस तरह आउट होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। यश ने ट्वीट किया, पाकिस्तान और सिर्फ पाकिस्तान क्रिकेट मैदान पर बार बार इस तरह की गोल्ड मजाकिया क्षण दे सकता हैं। एलिस पैरी ने ट्वीट किया, मैं नहीं जानती कि वे क्रीज में इतने पीछे क्या कर रहे थे। उनके जैसे अनुभवी खिलाड़ी के लिए यह अच्छा संकेत नहीं है। अभिषेक पैरी ने लिखा, हिट विकेट ऑफ द सेंचुरी। प्रवीण रेड्डी ने लिखा, ऐसा लगा मानो वो टेनिस खेल रहा हो।

Posted By: Kiran Waikar