कोलंबो। भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली का इस समय मैदान में प्रदर्शन अच्छा नहीं चल रहा है। श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ चल रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच में भी वे दोनों पारियों में असफल रहे। मैच के अंतिम दिन शनिवार को उन्हें आर. प्रेमदासा स्टेडियम में सिर्फ इस तरह टॉवेल में देखा गया, इस दौरान भी खराब फॉर्म की झुंझलाहट उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी।

कोहली की टेस्ट कप्तान के रूप में यह पहली पूर्णकालिक सीरीज होने वाली है। सीनियर खिलाड़‍ियों की अनु‍पस्थिति में कोहली पर अच्छी बल्लेबाजी का अतिरिक्त दबाव रहेगा, लेकिन वे पिछले कुछ समय से फॉर्म के लिए जूझ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कोहली को जब संगकारा व जयवर्धने ने किया बोल्ड

श्रीलंका आने के बाद भी बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच उनके लिए अच्छा नहीं रहा। पहली पारी में वे 8 रन बनाने के बाद आउट हुए तो दूसरी पारी में वे मात्र 18 रन ही जोड़ पाए।

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ने कहा, कप्तानी का अतिरिक्त दबाव नहीं

टीम इंडिया के श्रीलंका पहुंचने के बाद कोहली ने कुछ‍ दिनों पहले कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने के रेस्टॉरेंट 'मिनिस्ट्री ऑफ क्रेब' में डिनर किया था। वे इस रेस्टॉरेंट के भोजन से इतने खुश हुए थे कि उन्होंने अपना फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इन ‍दोनों दिग्गज श्रीलंकाई क्रिकेटर्स का शुक्रिया अदा किया था।

Posted By: