मुंबई। Virat Kohli Fan: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। Virat Kohli के खेल, फिटनेस, आचरण और उनकी एग्रेसिवनेस के करोड़ों दीवाने हैं। ऐसा ही एक दीवाना भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई में हुए पहले वनडे मैच के दौरान भी दिखाई दिया। इस फैन ने अपने हेयरकट में विराट का चेहरा बनाया हुआ था। मैच के दौरान पूरे समय ये फैन आकर्षण का केंद्र रहा।

मुंबई वनडे के दौरान विराट कोहली के ये फैन अनोखी हेयरस्‍टाइल के साथ वानखेड़े स्‍टेडियम पहुंचा और फिर उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसे विराट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फैन का नाम चिराग खिलारे है। विराट के लिए चिराग में इतनी दीवानगी है कि उन्होंने अपनी हेयरकट में विराट का फोटो बना लिया। इसी हेयरस्‍टाइल के साथ वे मैच देखने स्टेडियम पहुंचे। अपनी हेयरकट की वजह से चिराग ने जमकर सुर्खियां बटोरी। चिराग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये फोटो शेयर की। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्‍शन में लिखा- सर्वश्रेष्‍ठ विराट कोहली.. दिल से लेकर दिमाग तक।

चिराग खिलारे ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वे उस समय विराट कोहली को पसंद करते हैं जब वे अंडर 19 टीम के कप्‍तान थे। उसी समय उनकी बल्लेबाजी और स्टाइल के फैन हो गए थे। चिराग ने बताय कि इस तरह की हेयरस्‍टाइल के लिए उन्हें 6 से 8 घंटे लग जाते हैं। लेकिन वे विराट को इतना पसंद करते हैं कि उनके लिए इतना समय दे सकते हैं। चिराग अपने इस फेवरेट क्रिकेटर के हर मैच देखते हैं लेकिन उनसे रूबरू मुलाकात कभी नहीं हुई। चिराग ने बताया कि विराट कोहली से मिलना उनका सपना है। उनसे मिलकर उनके पैर छुना और उनको गले लगाना चाहते हैं। वे इन पलों को में कैमरे में कैद करना चाहेंगे।

बहरहाल मुंबई वनडे में भारत को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। भारत ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच के नाबाद शतकों की मदद से ऑस्‍ट्रेलिया ने 38वें ओवर में बिना कोई विकेट खोए मैच जीत लिया। दूसरा वनडे 17 जनवरी शुक्रवार को राजकोट में खेला जाएगा।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket