मुंबई। Virat Kohli buys SUV Audi Q8 car: महंगी और लग्जरी कारों के शौकीन टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli ने नई कार खरीदी है। Virat Kohli ने देश की पहली SUV Audi Q8 कार खरीदी है। बता दें कि ऑडी ने भारत ने अपनी नई कार SUV Q8 मुंबई में लांच की। Virat Kohli इस कार की लांचिंग में शामिल हुए थे और देश में इस कार के मालिक बनने वाले पहले व्यक्ति हैं। इस कार की कीमत 1.33 करोड़ रुपए से शुरू है।

गौरतलब है कि विराट कोहली भारत में जर्मन लग्जरी ब्रैंड ऑडी कंपनी के भारत ब्रांड एम्बेसेडर हैं। विराट को लग्जरी कारों का काफी शौक है और उनके पास दर्जनों कारें हैं। उनके पास ऑडी के ज्यादातर मॉडल मौजूद हैं।

अनुष्का को ड्राइव पर ले जाने की बात कही

कार की लॉन्चिंग के बाद से ही कोहली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अपने बेडे के लिए नई लग्जरी कार खरीदने के साथ ही विराट ने कहा कि वे इस कार में पत्नी अनुष्का को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे अनुष्का को मुंबई के सी लिंक पर ड्राइव पर ले जाना चाहते हैं।

ये गाड़िया हैं विराट के पास

बता दें कि विराट कोहली लग्जरी और तेज रफ्तार गाड़ियों के दीवाने हैं। उनके पास Q8 के साथ Audi Q7, Audi RS6, A8 L, R8 V10 LMX, Bentley Continental GT और Range Rover Vogue जैसी कई लग्जरी गाड़ियां हैं।

खुद चलाकर ले गए गाड़ी

बहरहाल ब्रांड एम्बेसेडर होने के कारण विराट कोहली इस लॉन्चिंग कार्यक्रम में मौजूद रहे। इस लग्जरी कार को देखते हुए उन्होंने इसे खरीदने का फैसला किया। विराट ने अपने लिए सफेद रंग की SUV Audi Q8 कार पसंंद की। विराट ने अपने लिए जो गाड़ी खरीदी उसमें उन्होंने कुछ मॉडिफिकेशन भी कराए। दरअसल विराट का कार्यक्रम बेहद व्यस्त रहा। कार की लॉन्चिंग के तुरंत बाद विराट खुद अपनी नई कार चलाकर एयरपोर्ट तक ले गए। उन्हें तुरंत राजकोट निकलना था। विराट अपनी ये नई गाड़ी एयरपोर्ट पर ही स्टाफ के पास छोड़कर रवाना हो गए।

बता दें कि राजकोट में शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेला जाना है। 3 मैचों की वनडे सीरीज में फिलहाल ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे है।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020