हैमिल्टन। भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच से पहले एक दिन ब्रेक लिया। टीम इंडिया इस दौरान ब्लू स्प्रिंग पुतुतुरु घुमने गई। इस दौरान टीम के खिलाड़ियों के साथ कप्तान Virat Kohli की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma भी नजर आईं।

भारत को तीन वनडे मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारत का 3-0 से सफाया किया था। तीन या ज्यादा वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम का 31 साल बाद सफाया हुआ था। इसके चलते टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ियों और अपने पति Virat Kohli के उत्साहवर्धन के लिए Anushka Sharma न्यूजीलैंड पहुंचीं।

ब्लू स्प्रिंग की सुंदरता दुनियाभर में प्रसिद्ध है। यहां का पानी इतना साफ है कि कोई भी व्यक्ति इसमें अपना चेहरा देख सकता है। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ब्लू स्प्रिंग का आनंद उठाते भारतीय क्रिकेटर्स के फोटो पोस्ट किए थे। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें वे Virat Kohli, Anushka Sharma और नवदीप सैनी के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में अनुष्का शर्मा हाफ पैंट व काली टीशर्ट में नजर आ रही हैं और उन्होंने कैप भी पहनी है।

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर की और लिखा कि मुस्कुराने का हमेशा एक कारण होता है और बस आपको इसे ढूंढना पड़ता है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket