कोलकाता। Virat Kohli on MS Dhoni: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वापसी को लेकर अटकलें जारी हैं। वे फिलहाल मैदान से बाहर हैं, लेकिन बराबर सुर्खियों में बने हुए हैं। इन सबके बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ विराट ने जो कैप्शन लिखा, उससे फैंस को ये पहचानने में जरा भी देरी नहीं हुई कि इस फोटो में उनके साथ धोनी ही हैं।

धोनी इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद से मैदान से बाहर हैं। उन्होंने ब्रेक लिया हुआ है। धोनी की वापसी, उनके संन्यास को लेकर लगातार खबरें आती हैं। टीम को धोनी का रिप्लेसमेंट नहीं मिला है, ऐसे में टीम प्रबंधन ने धोनी को फिलहाल संन्यास लेने से रोका हुआ है। लेकिन अब विराट भी धोनी को याद कर रहे हैं। विराट ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर किया वो टीम के वॉर्मअप सेशन का है। इसमें विराट के साथी खिलाड़ी के साथ वॉर्मअप कर रहे हैं। इसमें विराट मुस्करा रहे हैं। लेकिन दूसरे खिलाड़ी का चेहरा नहीं दिख रहा। विराट ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा- Partners in crime.. Crime: stealing doubles from fielders at the boundary. Guess who (जुर्म में भागीदार, जुर्म- बाउंड्री पर खड़े फील्डरों से दो रन चुराना।)

इस फोटो में धोनी का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा लेकिन फैंस समझ गए हैं कि विराट के साथ फोटो में धोनी ही हैं। गौरतलब है कि क्रीज पर विराट और धोनी का तालमेल जबर्दस्त रहता है। दोनों की रनिंग बिटवीन द विकेट शानदार रही है। विराट इसका श्रेय भी धोनी को ही देते हैं।

Posted By: Rahul Vavikar