Virat Kohli - Ravi Shastri: यूएई में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में सोमवार को भारत का मुकाबला नामीबिया से है। इस विश्व कप में यह भारत का आखिरी मैच है, क्योंकि टीम पहले ही सेमीफाइन की दौड़ से बाहर हो गई है। इसके साथ ही बतौर कप्तान और बतौर कोच, विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी का भी यह आखिरी मैच है। हेड कोच के रूप में रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म हो चुका है, वहीं विराट कोहली कप्तानी से इस्तीफा देने का ऐलान कर चुके हैं। ऐसे में टीम इंडिया जीत के साथ शास्त्री-कोहली दौर का अंत करना चाहेगी।

विश्व कप से बाहर होने के बाद BCCI से आया यह व्हाट्सऐप मैसेज: भारतीय टीम और करोड़ों फैन्स को उम्मीद थी कि यदि अफगानिस्तान, न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज कर लेती है तो टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। रविवार शाम करीब 6.30 बजे न्यूजीलैंड ने विजयी रन बनाया। इसके तत्काल बाद बीसीसीआई के ऑफिशियल व्हाट्सऐप ग्रुप पर पत्रकारों को मैसेज भेजा गया कि रविवार शाम होने वाला ऑप्शनल प्रैक्टिस सेशन रद्द कर दिया गया है। ड्रेसिंग रूप में खिलाड़ियों के चेहरे पर भी लटके नजर आए। 2012 के बाद यह पहला मौका है जब टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई है।

AFG vs NZ मैच पर थी भारतीय खिलाड़ियों की नजर: अफगानिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मैच पर टीम इंडिया के हर खिलाड़ी की नजर थी। हालांकि टीवी पर नजरें गढ़ाए बैठे खिलाड़ियों को पहले 20 ओवर बाद ही पता चला गया था कि एक मैच बाद उनको अपने बैग पैक कर घर रवाना होना होगा।

Koo App

Posted By: Arvind Dubey