मुंबई। Virat Kohli reveals about Anushka Sharma film: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज शुरू होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने-अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कप्तान विराट कोहली ने भी बीते दिनों पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मूवी देखी। लेकिन अब विराट ने खुलासा कर बताया कि उन्हें अनुष्का की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है।

ये फिल्म सबसे ज्यादा पसंद

बता दें कि विराट अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत कम बात करते हैं। खास मौकों पर ही विराट पत्नी अनुष्का और परिवार को लेकर कुछ बोलना पसंद करते हैं। हालांकि एक कार्यक्रम के दौरान विराट ने पत्नी अनुष्का को लेकर बात की। बातचीत में विराट ने पत्नी अनुष्का शर्मा की सबसे पसंदीदा फिल्म का भी खुलासा किया है। विराट ने बताया- मुझे अनुष्का की रणबीर कपूर के साथ 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है। इस फिल्म में मुझे अनुष्का का रोल, किरदार काफी अच्छा और बेहतरीन लगा। फिल्म की स्टोरी भी मुझे काफी पसंद आई क्योंकि ये मैच्योर स्टोरी है। बता दें कि फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय भी मुख्य किरदार में हैं।

फिल्म का ये सीन बार-बार देखते हैं विराट

इतना ही नहीं विराट कोहली ने बताया- मैं कई बार यूट्यूब खोलकर 'ऐ दिल है मुश्किल' का वो सीन देखने लग जाता हूं जिसमें रणबीर कपूर को पता चलता है कि अनुष्का को कैंसर है। फिर वे सब कुछ छोड़कर अनुष्का के पास चले आते हैं। मुझे फिल्म का ये सीन बहुत भावुक कर गया। इसी सीन के दौरान ही मुझे अनुष्का की एक्टिंग भी बहुत अच्छी लगी।

इंजीनियर को दिया जवाब

विराट ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ये भी बताया कि कैसे वे और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया ट्रोलिंग को डील करते हैं। विराट ने इस दौरान पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर द्वारा पत्नी अनुष्का को लेकर दिए विवादास्पद बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। विराट ने कहा- मैं उनके इन आरोपों से काफी हैरान था। मुझे लगता है कि उन्हें जो भी कहना है वे इसके लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन इसमें अनुष्का का नाम घसीटना सही नहीं था।

बहरहाल विराट और अनुष्का दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ताजा घटनाक्रमों पर दोनों की पैनी नजर रहती है और दोनों ही इस पर कमेंट करने से पीछे नहीं रहते। हाल में विराट और अनुष्का ने 26-11 हमलों के शहीदों को श्रद्धांजलि दी थी। साथ ही हैदराबाद में डॉ. प्रियंका रेड्डी हत्याकांड को लेकर भी दोनों ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

Posted By: Rahul Vavikar