नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। पिछले दिनों उन्हें सोशल मीडिया पर अपने वर्क आउट का वीडियो शेयर करना भारी पड़ गया और फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

खिताब की दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम को वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों अप्रत्याशित रूप से हार का सामना करना पड़ा था। इसी दौरान टीम में दो शीर्ष खिलाड़ियों के बीच मतभेद की खबरें निकलकर सामने आई थी। ऐसा भी कहा जा रहा था कि खिलाड़ियों के बीच मतभेद इतना बढ़ गया कि ये टीम की खबरें लीक कर एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश करने लगे हैं। इस बीच दो दिन पहले विराट ने अपना जिम वर्कआउट का वीडियो शेयर किया तो फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

विराट ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किए इस वीडियो का कैप्शन दिया, 'कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं हैं।' उनके द्वारा यह वीडियो पोस्ट करते ही ट्रोलिंग शुरू हो गई। एक यूजर ने लिखा, अगर वर्ल्ड कप में थोड़ी ज्यादा मेहनत की होती तो चैंपियन होते। एक यूजर ने लिखा, अगली बार वर्ल्ड कप उठाने की कोशिश करना। एक अन्य यूजर ने लिखा, सेमीफाइनल में क्या हो गया था। एक फैन का ट्वीट था, भाई जितना हार्डवर्क चालू है इस बार वेस्टइंडीज में भी हवाई फायर करना। जमीनी शॉट देखकर तंग आ गया हूं। एक यूजर ने लिखा, जाकर क्रिकेट की प्रैक्टिस करो।

भारत को अब अगले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करना है। भारत को कैरेबियाई टीम के खिलाफ 3 टी20 मैच, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। इस दौरे के लिए रविवार को टीमों की घोषणा की गई। कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया।