मुंबई (एजेंसियां)। सोनम कपूर की आने वाली फिल्म द जोया फैक्टर बेहद रोचक विषय पर बनीं फिल्म है। इस फिल्म का प्लॉट मजेदार तो है ही, लेकिन ये फिल्म अलग कारण से चर्चाओं में है। दरअसल इस फिल्म के जरिए विराट कोहली बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। कम से कम फिल्म का टीज़र देखकर तो यही आभास होता है।

बता दें कि अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में सोनम कपूर, दुलकर सलमान, अंगद बेदी और संजय कपूर के अलावा सबके आकर्षण का केंद्र गौरव अरोड़ा काम कर रहे हैं। गौरव को टिक टॉक वीडियो से पहचान मिली और आज वे टिक टॉक के स्टार माने जाते हैं। इसका कारण है कि गौरव का चेहरा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से काफी मेल खाता है। टिक टॉक पर गौरव के वीडियो विराट के लुक अलाईक होने के कारण ही जबर्दस्त लोकप्रिय हुए हैं।

फिलहाल फिल्म का एक प्रमोश्नल वीडियो जारी हुआ है जिसमें गौरव नजर आ रहे हैं। वे टीम इंडिया के ड्रेसिंग रुम में बैट पकड़कर बैठे हैं और अपनी बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में क्रिकेट कॉमेंट्री चल रही है जिसमें आवाज आती है कि भारत का एक बल्लेबाज आउट हो गया है और अब टीम के कप्तान विराट की बारी है। गौरव उठते हैं और ग्राउंड की तरफ निकल पड़ते हैं।

दरअसल गौरव को देखकर लोगों को विराट कोहली के होने का ही आभास होता है। क्रिकेट और किस्मत के गठजोड़ पर आधारित इस फिल्म में सोनम जोया नामक ऐसी युवती का किरदार निभा रही है जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है। विराट जब बल्लेबाजी के लिए उतरने वाले होते हैं तो वीडियो में कॉमेंट्री होती है - क्या है उनके नसीब में.. डक या फिर वो बनाएंगे खुद का लक। सुनने में आया है कि कैप्टन आजकल जोया फैक्टर को बहुत मानने लगे हैं। देखते हैं कि उनकी क्या रणनीति रहती है।

सोनम की ये फिल्म अंधविश्वास और फर्जी मान्यताओं पर चोट करती है। फिलहाल इस फिल्म का गाना लकी चार्म लोकप्रिय हो रहा है और फिल्म का टीजर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि गौरव अरोड़ा टिक टॉक पर काफी फेमस हैं और वे टिक टॉक के विराट कोहली कहे जाते हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो ग्राउंड पर मैच देखने गए थे और टीवी कैमरों ने उन्हें कैद किया तो विराट भी अपने हमशक्ल को देखकर हैरान रह गए थे। इसके गौरव काफी लोकप्रिय हो गए और टिक टॉक पर उनके कई वीडियो आए।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना