नई दिल्ली (एजेंसी)। भारतीय कप्तान विराट कोहली की सोशल मीडिया पर जबर्दस्त फैन फॉलोइंंग है। विराट के पोस्ट को फैन बहुत तवज्जो देकर पढ़ते हैं और उन पर कमेंट्स भी करते हैं। विराट के बिंदास व्यवहार के कारण फैंस भी उनसे दोस्ताना रवैया ही अपनाते हैं। लिहाजा कभी-कभी विराट को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। ताजा मामला ऐसा ही है जब विराट की एक तस्वीर के कारण फैंस ने खिंचाई कर डाली

वेस्टइंडीज दौरे से लौटने के बाद विराट ने सोशल मीडिया हैंडल पर मैसेज के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में विराट बेयरबॉडी हैं और केवल शॉर्टस पहने बैठे हैं। विराट इसमें अंधेरे में बैठे हैं। विराट ने इस पोस्ट में लिखा - जब तक हम अपने अंदर देखते हैं तो हमें बाहर देखने की जरूरत नहीं है।

इस पोस्ट के बाद फैंस ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। कई प्रशंसकों ने विराट की खिंचाई भी कर डाली। एक प्रशंसक ने लिखा कि क्या हुआ भाई? किसने मारा।

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा कि भाई यह क्या हाल बना रखा है? कुछ खाया पीया करो? वहीं एक और प्रशंसक ने लिखा कि स्मिथ टेस्ट में नंबर-एक बल्लेबाज बन गए हैं। कुछ करो भाई। फोटो बाद में पोस्ट कर लेना। अभ्यास करो।

एक और शख्स ने लिखा कि बैकग्राउंड से लग रहा कि किसी ट्रैफिक सिग्नल पर बैठे हो। गौरतलब है कि कोहली की कप्तानी में भारत ने हाल ही में वेस्टइंडीज में टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप कर लौटी है।

ट्रोल होने पर राहुल ने अब दिया जवाब

इधर बल्लेबाजी में निराशाजनक प्रदर्शन रहने के बाद केएल राहुल को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज की 4 पारियों में केवल 101 रन बना पाए। इस कारण राहुल सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। फैंस की नाराजगी इसलिए भी थी क्योंकि उन्हें इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में 5 शतकों सहित सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रोहित शर्मा के ऊपर तरजीह दी गई और वे नाकाम रहे। दरअसल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनका चेहरा तो नहीं दिख रहा हे, लेकिन बांह पर बने टैटू से अंदाजा लगाया जा सकता है कि तस्वीर उन्हीं की है। उनकी टी-शर्ट पर लिखा है- नो सोशल मीडिया।

इसके बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। एक यूजर ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया कि आप जिस अंदाज में खेल रहे हैं, उससे आप सोशल मीडिया को हैंडल भी नहीं कर सकते हैं। दूसरी ओर, एक अन्य यूजर ने लिखा कि कृपया खेलने पर भी ध्यान दिया करें। हालांकि, कई ऐसे यूजर भी हैं, जिन्होंने उनसे आलोचकों पर ध्यान नहीं देने का सुझाव भी दिया है।

Posted By: Rahul Vavikar