नई दिल्ली। Coronavirus की वजह से क्रिकेट के इवेंट्स बंद पड़े हुए हैं। इसके चलते क्रिकेटर परिजनों के साथ घरों में समय बिता रहे हैं। क्रिकेटर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और घरों में रहने के दौरान भी परिजनों के साथ वीडियो शेयर कर रहे हैं। भारतीय ओपनर Shikhar Dhawan ने भी एक मजाकिया वीडियो शेयर किया जिसमें वे घर में कपड़े धोते हुए और वॉशरूम को साफ करते हुए नजर आ रहे हैं। Shikhar Dhawan के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

Shikhar Dhawan ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे पत्नी आयशा की निगरानी में घर के काम करते हुए दिखे। गब्बर के नाम से लोकप्रिय धवन इस मजाकिया वीडियो में पत्नी के सामने भीगी बिल्ली बने हुए दिख रहे हैं। आयशा मेकअप करते-करते और फोन पर बात करती हुई उन्हें डांटती हुई नजर आती है जबकि धवन एक पीड़ित पति की तरह उनका आदेश मानते हुए दिखते हैं। धवन जब वॉशरूम साफ कर रहे थे तब आयशा हाथ में डंडा लिए उन्हें धमकाती हुई नजर आती हैं। शिखर धवन ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, 'घर में एक सप्ताह तक रहने के बाद का जीवन। सचाई कड़वी होती हैं।'

शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोट लगी थी। वे इसके चलते न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा पाए थे। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन इस सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ा था और टॉस भी नहीं हो पाया था। इसके बाद कोरोना वायरस की वजह से सीरीज को रद्द कर दिया गया था। 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को कोरोना वायरस की वजह से 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था। अब इस टी20 लीग का आयोजन भी संदिग्ध लग रहा है।

Posted By: Kiran K Waikar