कटक। Windies Team Christmas Celebration: फिलहाल सभी तरफ क्रिसमस का माहौल है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी क्रिसमस के मौके पर सेंटा क्लॉज बने। इसी तरह वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने भी कटक में अपनी होटल में ही क्रिसमल सेलिब्रेट किया। सभी खिलाड़ियों ने रेड कैप पहनकर गाना भा गाया।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच कटक में 22 दिसंबर को खेला जाना। दोनों ही टीमें यहां मैच की तैयारियों में जुटी हैं, लेकिन क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने क्वालिटी टाइम निकाला।

View this post on Instagram

Ladies & Gentlemen..the BEST Christmas greeting you will ever receive!😂❤ #MenInMaroon style!🎄 #INDvWI #MaroonChristmas #ItsOurGame

A post shared by WINDIES Cricket (@windiescricket) on

बता दें कि विराट कोहली क्रिसमस के पहले सेंटा क्लॉज बनकर शेल्टर होम पहुंचे और बच्चों को उपहार दिए। वहीं होटल में कैरेबियाई खिलाड़ियों और टीम प्रबंधन ने क्रिसमस सेलिब्रेट किया। सभी खिलाड़ियों ने क्रिसमस रेड कैप पहनकर एक-दूसरे को बधाई और फिर क्रिसमस सेलिब्रेशन गाना भी गाया।

Seasons greetings from your favorite team to all the cricket fans around the world!

Wishing you a Merry Christmas 🌲 and Happy New Year#MenInMaroon pic.twitter.com/FIg0P9U0P3

— Windies Cricket (@windiescricket) December 21, 2019

इस सेलिब्रेशन में टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड, निकोलस पूरन, शिमरोह हेटमायर, टीम के कोच सिमंस, शाई होप, शेल्डन कॉटरेल सहित अन्य खिलाड़ी भी थे। इस दौरान खिलाड़ी काफी खुश नजर आए। उन्होंने सेंटा क्लॉज के पपेट के साथ फोटो भी निकलवाए और सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं भी दी। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इस सेलिब्रेशन के फोटो और वीडियो शेयर किए।

गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे की सीरीज में 2 मैच खेले चुके हैं। चेन्नई में हुए पहले वनडे में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, वहीं विशाखापट्टनम वनडे जीतकर उसने सीरीज में बराबरी हासिल की। अब सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला रविवार को कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020