कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में क्रिकेट समेत सभी खेलों की गतिविधियां इस समय बंद पड़ी हुई हैं। क्रिकेटर इस समय का सदुपयोग अपने परिजनों के साथ समय बिताकर कर रहे हैं। इसी दौरान भारतीय क्रिकेटर Virat Kohli का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने एमटीवी की वीजे अनुषा दांडेकर के सामने कई सनसनीखेज खुलासे किए थे। इसी दौरान Virat Kohli ने खुलासा किया था कि वे एक ब्लाइंड डेट से सिर्फ 5 मिनट के अंदर ही भाग खड़े हुए थे।

भारतीय कप्तान Virat Kohli को अपने बेबाक कमेंट्स के लिए जाना जाता हैं। उनके करियर के शुरुआती दौर में लिए गए इस इंटरव्यू के दौरान भी उन्होंने खुलकर अपनी राय प्रकट की। रैपिड फायर फॉर्मेट पर विराट कोहली से सबसे जल्दी खाने से लेकर सबसे कम समय चली डेट के बारे में सवाल पूछे गए।

जब विराट कोहली से पूछा गया कि उनकी सबसे छोटी डेट कितने समय की रही थी तो उन्होंने बताया कि यह डेट सिर्फ 5 मिनट की रही। विराट ने बताया कि वे इस ब्लाइंड डेट से भाग खड़े हुए थे क्योंकि वह लड़की बदसूरत थी। जब अनुषा ने पूछा कि यदि मैं ब्लाइंड डेट होती तो क्या वे रुकते, विराट ने इसका जवाब हां में दिया। विराट कोहली ने कहा कि वे सबसे जल्दी खाने के मामले में उन्हें पेस्ट्री पसंद हैं। वे मात्र डेढ मिनट में शॉवर ले चुके हैं। विराट ने बताया कि उन्होंने सबसे तेज अर्द्धशतक 30 गेंदों पर लगाया हैं।

जब विराट कोहली से यह पूछा गया कि वे किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहते हैं तो उन्होंने अनुष्का शर्मा नहीं बल्कि जेनेलिया डिसूजा का नाम लिया था। जब अनुषा ने इसकी वजह पूछी तो विराट ने सिर्फ इतना कहा कि वे क्यूट हैं। विराट और जेनेलिया फास्टट्रैक के लिए साथ में एड कर चुके हैं। उल्लेखनीय है कि विराट ने आगे चलकर अनुष्का शर्मा से शादी की थी।

Posted By: Kiran K Waikar