मेलबर्न। भारत की युवा क्रिकेटर Jemimah Rodrigues मैदान के अंदर और बाहर समान रूप से फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। Jemimah Rodrigues ने सिडनी में अपनी साथी शैफाली वर्मा का मजाक उड़ाया था। वे अपनी मस्तमौला अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब उनका एक ऑफ ड्यूटी महिला सिक्योरिटी गार्ड के साथ डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

19 साल का Jemimah Rodrigues ने इस सिक्योरिटी गार्ड के साथ अपने डांस मूव्ज से सभी को प्रभावित किया है। इन दोनों के डांस में इतना तालमेल था मानो उन्होंने साथ में काफी प्रैक्टिस की हो। आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। वे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल 2 के गाने पर डांस कर रही हैं। आईसीसी द्वारा किए गए इस पोस्ट को भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने रिट्वीट किया है।

जेमिमा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप के प्रारंभिक मैच में 33 गेंदों में 26 रन बनाए थे। उन्होंने भारत को 17 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। जेमिमा ने 24 फरवरी को बांग्लादेश के खिलाफ हुए दूसरे मैच में 34 रन बनाए थे। उन्होंने इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ 10 रन बनाए थे।

जेमिमा ने 16 इंटरनेशनल वनडे में 24.80 की औसत से 372 रन बनाए हैं। वे 42 इंटरनेशनल टी20 मैचों में 26.91 की औसत से 915 रन बना चुकी हैं। उनका सर्वाधिक स्कोर 72 रन है। उन्होंने इंटरनेशनल डेब्यू 13 फरवरी 2018 को पोचेफस्ट्रूम में टी20 मैच के दौरान किया था।

Posted By: Kiran K Waikar