नई दिल्ली (एजेंसियां)। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के फैंस की कमी नहीं है। दुनिया के नंबर एक वनडे गेंदबाज बुमराह अपनी घातक यॉर्कर गेंदों के लिए पहचाने जाते हैं। वे खेल के हर फॉर्मेट में जबर्दस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। विश्व कप में भी बुमराह की घातक गेंदों ने कहर बरपाया और टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई। अपनी यूनिक एक्शन के चलते बुमराह को काफी लोग पसंद करते हैं। बुमराह ने एक बुजुर्ग महिला का वीडियो शेयर किया, जिसमें ये महिला उन्हीं की एक्शन में बॉलिंग के लिए दौड़ लगा रही है।

दरअसल ये वीडियो बुमराह की एक फैन ने पोस्ट किया है और बुमराह ने इसे अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये वीडियो शांता सक्कूबाई नाम की एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में एक बुजुर्ग महिला बुमराह के गेंदबाजी एक्शन की नकल करते हुए नजर आ रही है। बुमराह ने भी इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि इससे मेरा दिन बन गया। बुमराह ने विश्व कप में 9 मैचों में 18 विकेट लिए थे।

बता दें कि बुमराह पिछले 2-3 सालों में काफी तेजी से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उभरे हैं और उन्होंने काफी प्रभावी प्रदर्शन किया है। विकेट लेने की अपनी जबर्दस्त क्षमता के चलते वे वर्तमान में आईसीसी रैंकिंग में शीर्ष पर हैं।

कोलकाता नाइटराइडर्स से अलग हुए कैलिस, कैटिच

कोलकाता। दो बार की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) विजेता कोलकाता नाइटराइडर्स अगले सत्र से नए कोचिंग स्टाफ के साथ नजर आएगी। टीम प्रबंधन मौजूदा कोच जैक कैलिस और सहायक कोच साइमन कैटिच से अलग हो गया है। कैलिस अक्टूबर 2015 में कोलकाता टीम के मुख्य कोच बने थे। उन्हें ट्रेवर बेलिस के स्थान पर नया कोच चुना गया था। बेलिस इस समय इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच हैं। कैलिस के कोच बनने के बाद से कोलकाता ने लगातार तीन बार प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन इस वर्ष वह प्लेऑफ में जगह बनाने में विफल रही। कैलिस और कैटिच के मार्गदर्शन में कोलकाता ने 61 में से 32 मैच जीते हैं।