नई दिल्ली (एजेंसियां)। भारत और पाकिस्तान के बीच कोई बड़ा मैच हो और टीवी पर मौका-मौका वीडियो का जिक्र ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। इंग्लैंड में जारी विश्व कप क्रिकेट 2019 के बीच मौका-मौका वीडिया फिर चर्चाओं में है।

बता दें कि विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैनचेस्टर ओल्ड ट्रैफर्ड में मुकाबला होना है। इस मैच का दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विश्व कप इतिहास में पाकिस्तान कभी भी भारत को हरा नहीं पाया है और मौका-मौका वीडियो उसी पर आधारित है। लेकिन इस बार बने मौका-मौका के वीडियो पर अभी से सोशल मीडिया पर बहस और विवाद हो रहा है। पाकिस्तानी यूजर्स को ये ऐड बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा और वे भारतीयों को लगातार चेतावनी दे रहे हैं।

गौरतलब है कि साल 2015 के विश्व कप में स्टार स्पोर्ट्स ने मौका-मौका की थीम को लेकर एक एड बनाया था, जो काफी लोकप्रिय हुआ। इसके बाद जब भी भारत-पाकिस्तान का मैच होता है, तो मौका-मौका थीम के एड का नया वर्जन क्रिकेट प्रेमियों को देखने को मिलता है। इस एड के अभी तक चर्चे हैं। मौका-मौका एड के नए वर्जन को लेकर भी विवाद की स्थिति बन गई है। इसमें भारतीयों द्वारा फिर पाकिस्तान पर तंज कसा गया है और पाकिस्तान के साथ बांग्लादेश का भी मजाक बनाया गया है। इसे पाकिस्तानी यूजर्स पसंद नहीं कर रहे। ऐसे में ये यूजर्स भारतीयों को चेतावनी दे रहे हैं। वहीं भारतीय यूजर्स भी पूरी ताकत के साथ उनका जवाब दे रहे हैं।