कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने स्पष्ट किया कि भारत के खिलाफ मैच से एक रात पहले पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी अपने होटल में ही थे। पाक खिलाड़ियों ने टीम कर्फ्यू का पालन किया था। भारत के हाथों मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बारे में बताया जा रहा है कि वे मैच से एक रात पहले किसी अन्य होटल में पार्टी कर रहे थे।

पाकिस्तान को भारत के खिलाफ वर्षाबाधित मैच में 89 रनों से हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद खिलाड़ियों के मैच से एक रात पहले बाहर पार्टी करने और मैच के दौरान कप्तान सरफराज अहमद के मैदान में उबासी लेने को लेकर पाक खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है। इस मामले में पीसीबी अपने खिलाड़ियों के बचाव में उतरा। पीसीबी प्रवक्ता ने साफ किया है कि किसी भी खिलाड़ी ने टीम प्रबंधन द्वारा निर्धारित कर्फ्यू के समय का उल्लंघन नहीं किया था। जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो दिन पहले का है। मैच से पहले की रात सभी खिलाड़ी कर्फ्यू समय से पहले अपने कमरे में थे।

इस वीडियो में शोएब मलिक को अपनी वाइफ और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, वहाब रियाज और इमाम उल हक के साथ देखा जा सकता है। वीडियो के सामने आने के बाद कई तरह की चर्चा शुरू हो गईं। पीसीबी प्रवक्ता ने कहा कि दो दिन पहले खिलाड़ी टीम मैनेजर की अनुमति लेने के बाद ही अपने परिवार के साथ बाहर गए थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सानिया मिर्जा भी अपने पति के बचाव में उतरी थी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का अपने परिवार के साथ डिनर करना कोई अपराध नहीं है। शोएब मलिक भारत के खिलाफ मैच में खाता भी नहीं खोल पाए थे जिसके बाद लोगों ने शोएब और सानिया को जमकर ट्रोल किया था।

Posted By: Kiran Waikar