नॉटिंघम। ऑस्ट्रेलिया के लिए बुधवार को खुशखबरी आई जब यह बताया गया कि ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस फिट हैं और वर्ल्ड कप के शेष मैचों में खेलेंगे। स्टोइनिस साइड स्ट्रेन से उबर चुके हैं लेकिन देखना होगा कि कोच जस्टिन लैंगर उन्हें कब मैदान में उतारते हैं।

लैंगर ने कहा, इस चोट के कारण दो मैचों से बाहर रहे स्टोइनिस का गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच में खेलना अभी तय नहीं है। स्टोइनिस को 9 जून को भारत के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करते वक्त यह चोट लगी थी। यह मुकाबला ऑस्ट्रेलियाई टीम 36 रनों से हारी थी।

लैंगर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि मेडिकल टीम ने स्टोइनिस की चोट पर नजर रखी हुई है। वे एक प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं और फिट होने के लिए पूरा प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, स्टोइनिस ने फिट होने के जमकर मेहनत की और मेडिकल टीम को भी इसका श्रेय जाता है। अब ऐसा लगता है कि वे इस वर्ल्ड कप में प्रभावी प्रदर्शन करेंगे। लैंगर ने कहा कि स्टोइनिस 15 सदस्यीय टीम में बने रहेंगे लेकिन अभी उनका शनिवार के मैच में खेलना तय नहीं है। स्टोइनिस के कवर के रूप में शामिल किए गए मिचेल मार्श अब टीम के साथ नहीं है और वे नार्थेम्पटन में ऑस्ट्रेलिया ए टीम के साथ जुड़ गए हैं।