नई दिल्‍ली, एजेंसी। पंजाब और दिल्‍ली के बीच रणजी मुकाबले के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के समय पंजाब की टीम ने तीन विकेट खोकर 177 रन बना लिए हैं। दिल्‍ली से पहली पारी के आधार पर 76 रन से पिछड़ने के बाद पंजाब की अब 101 रनों की बढ़त हो चुकी है।

जीवनजोत सिंह 105 और मंदीप सिंह 29 रन बनाकर क्रीज प जमे हुए है। पहली पारी में खाता खोले बगैर ही आउट होने वाले दिग्गज बल्‍लेबाज युवराज सिंह दूसरी पारी में भी असफल रहे और चार रन बनाकर आउट हो गए।

इससे पहले मैच के पहले दिन दिल्ली ने तेज गेंदबाजों आशीष नेहरा के चार और परविंदर अवाना के तीन विकेट की बदौलत पंजाब को ग्रुप ‘ए’ मैच के पहले दिन 26.4 ओवर में 74 रन पर लुढ़का दिया।

इसके बाद दिल्ली की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने खराब रोशनी के कारण पहले दिन का खेल रोके जाने तक दो विकेट खोकर 46 रन बनाए। मगर दूसरे दिन के खेल में दिल्‍ली की पूरी टीम 46 ओवर के अंदर ही आउट हो गई।

फॉर्म वापसी के लिए रणजी मैच खेल रहे दिग्गज बल्‍लेबाजों की नाकामी का सिलसिला जारी है।

पंजाब के बल्‍लेबाज युवराज सिंह के बाद दिल्‍ली के कप्तान गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग भी कुछ खास नहीं कर सके। दोनों ही बल्‍लेबाज 10-10 रन ही बना पाए।

दिल्‍ली की पूरी टीम महज 150 रन बनाकर आउट हो गई। दिल्‍ली की ओर से ओपनर उन्‍मुक्त चंद ने सर्वाधिक 55 रन बनाए।

कोहरे के कारण हुई देरी

कोहरे और खराब रोशनी के कारण पहले दिन 42.4 ओवर का ही खेल हो पाया जिसमें पंजाब की पारी 26.4 ओवर में सिमट गई।

पंजाब ने तो अपने नौ विकेट मात्र 35 रन पर गंवा दिए थे लेकिन 11वें नंबर के बल्लेबाज मनप्रीत गोनी ने 29 रन की पारी खेल पंजाब को 74 रन तक पहुंचाया। खराब फॉर्म से जूझ रहे युवराज सिंह खाता भी नहीं खोल सके।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket