भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वह अपने डांस वीडियो से खूब धमाल मचाती हैं। अब उनका शादी के बाद पहला डांस वीडिया सामने आया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। वीडियो में वह सिंगर हार्डी संधू के सांग तितलियां पर अपने टीम के साथ डांस कर रही हैं।

वीडियो में धनश्री वर्मा जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने ग्रेल कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ है। यूट्यूब पर वर्मा धनश्री के वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर 4 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें धनश्री के पति चहल फिलहाल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा की टीम से खेल रहे हैं।

धनश्री वर्मा एक कोरियाग्राफर होने के साथ एक डेंटिस्ट है। यूट्यूब पर उनके करीब 20 लाख सब्सक्राइबर है। जबकि इंस्टाग्राम पर 28 लाख लोग उनके फॉलोअर्स हैं। वहीं युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने पिछले साल अगस्त में सगाई की थी। दोनों की सगाई से लेकर हल्दी, फेरे और रस्मों से जुड़ी कई फोटो और वीडियो वायरल हुए थे। दिसंबर माह में दोनों ने शादी की है।

युजवेंद्र चहल के करियर एक एक नजर

युजवेंद्र चहल लेग स्पिनर गेंदबाज है। चहल क्रिकेटर बनने से पहले शंतरज खिलाड़ी थे। 2011 के आईपीएल में वह मुंबई इंडियस टीम का हिस्सा थे, लेकिन पहला मैच 2013 के आईपीएल में खेले थे। युजवेंद्र ने अंतराष्ट्रीय वनडे मैच में डेब्यू जिम्बाव्वे के खिलाफ साल 2016 में किया था। मैच में चहल ने 10 ओवर में सिर्फ 27 रन दिए थे और 1 विकेट अपने नाम किया था। वहीं अंतराष्ट्रीय टी-20 का पहला मैच भी 18 जून 2016 को जिम्बाव्वे के खिलाफ खेला था। इस मैच में उन्होंने 4 ओवर में 38 रन देकर 1 विकेट लिया था।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags