मुंबई। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने जिस तरह से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी, उससे फैंस नाराज हो गए थे। अब जहीर ने भी हार्दिक को उस अजीब तरह की बधाई का करारा जवाब दिया है।

जहीर खान का सोमवार को 41वां जन्मदिन था। इस मौके पर उन्हें दुनियाभर के पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने बधाई दी। उन्हें बधाई देने वालों में हार्दिक पांड्या भी शामिल थे लेकिन उनका तरीका फैंस को पसंद नहीं आया। उनके वीडियो और ट्वीट को देखकर ऐसा लगा मानो वे जहीर को बधाई नहीं दे रहे हैं बल्कि उनकी खिंचाई कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट के साथ जो वीडियो लगाया था उसमें वे जहीर की गेंद पर छक्का लगाते हुए दिख रहे थे। उन्होंने कैप्शन दिया था- हैप्पी बर्थडे जैक... उम्मीद करता हूं कि आप भी मेरी तरह पार्क के बाहर गेंद भेज पाएंगे।

हार्दिक के इस ट्वीट पर फैंस नाराज हो गए थे और उन्होंने हार्दिक को जमकर ट्रोल किया। हर कोई हार्दिक के इस ट्वीट को अपमानजनक मान रहा था, सभी का यह मानना था कि हार्दिक को अपने सीनियर खिलाड़ी जहीर को इस तरह अपमानित नहीं करना चाहिए था। यूजर्स ने उन्हें शालीनता बरतने की सलाह भी दे डाली थी।

अब जहीर खान ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी और उन्होंने मंगलवार शाम को ट्वीट के जरिए इसका जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था, Hahahaha...शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया हार्दिक। मेरी बल्लेबाजी कभी भी तुम्हारे जितनी अच्छी नहीं हो सकती है लेकिन मेरा बर्थडे उतना ही शानदार रहा जितनी शानदार इस मैच में मेरी गेंद रही थी।

जहीर ने अपने बर्थडे के लिए भेजी शुभकामनाओं के प्रति फैंस का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने इसके साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वे पत्नी सागरिका के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पांड्या की पीठ की कुछ दिनों पहले ही लंदन में सर्जरी हुई है और वे करीब चार महीनों के लिए क्रिकेट मैदान से दूर रहेंगे। उन्होंने पिछले दिनों कुध सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी सफल सर्जरी की जानकारी फैंस को दी थी।

Posted By: Kiran Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan