बार्सिलोना (एजेंसी)। स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने ला लीगा में वेलेंसिया को 5-2 से करारी शिकस्त दी। इस दौरान बार्सिलोना के 16 वर्षीय युवा सनसनी अंसू फाती ने सीनियर टीम में अपने धमाकेदार शुरुआत के दौर को जारी रखा और एक गोल करने के अलावा गोल करने का एक मौका भी तैयार किया।

बार्सिलोना की ओर से स्ट्राइकर फाती (दूसरे मिनट), फ्रैंकी डि जोंग (सातवें मिनट) और जेरार्ड पिक (51वें मिनट) ने एक-एक गोल दागे, जबकि लुईस सुआरेज (61वें और 82वें मिनट) ने दो बार गेंद को गोल पोस्ट में पहुंचाकर मौजूदा सत्र में बार्सिलोना को दूसरी जीत दिलाई। वहीं, वेलेंसिया की ओर से केविन गोमेरियो (27वें मिनट) और मैक्सी गोमेज (90+2वें मिनट) ने स्कोर किए, लेकिन इसके बावजूद उसे पिछले तीन साल में सबसे बड़ी हार झेलनी पड़ी।

इस मुकाबले में बार्सिलोना के चोटिल स्ट्राइकर लियोनेल मेसी नहीं उतरे जो स्टैंड में बैठककर मुकाबले का लुत्फ उठाते नजर आए। चार मुकाबलों में दो जीत, एक हार और एक ड्रॉ से सात अंक लेकर बार्सिलोना अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

हार के बावजूद एटलेटिको शीर्ष पर

एक अन्य मुकाबले में एटलेटिको मैड्रिड को रियल सोसिएदाद के हाथों 0-2 से हार झेलनी पड़ी। हार के बावजूद एटलेटिको ने अंक तालिका में नौ अंकों के साथ अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा। रियल मैड्रिड आठ अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है, जिसने शनिवार को लेवांते को 3-2 से हराया।

मेसी के बेटे ने बटोरी सुर्खियां

बार्सिलोना और अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी के बेटे मातियो अपने पिता की राह पर चल पड़े हैं। मेसी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो ने मातियो काएक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जो खासा सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में मातियो पेनल्टी किक पर गोल करने के बाद अपने पिता की तरह जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। रोकुजो ने वीडियो को पोस्ट करते हुए स्पेनिश में लिखा कि जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे प्यारे। मैं तुम्हारे जीवनभर खुश रहने और इसी तरह प्यारे बने रहने की कामना करती हूं।

Posted By: Nai Dunia News Network