नई दिल्ली। Cristiano Ronaldo amazing goal: फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक बार फिर हैरतअंगेज गोल दागा है। रोनाल्डो ने कल्पना से परे जाकर 2.56 मीटर ऊंची जम्प लगाते हुए हैडर के जरिए ये गोल दागा। उनके इस गोल की मदद से युवेंटस ने इटैलियन फुटबॉल लीग सीरी ए के मैच में सेंपडोरिया को 2-1 से हराया।

रोनाल्डो को यूंही फुटबॉल जगत का स्टार नहीं कहा जाता। वे अक्सर मैदान में ऐसे करिश्मे कर जाते हैं, जिससे साबित हो जाता है कि वे दुनिया से सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर हैं। फिलहाल इस गोल से दुनियाभर के फुटबॉल फैंस हैरत में है।

बुधवार रात युवेंटस और सेंपडोरिया के बीच मुकाबला खेला गया। इसमें युवेंटस के लिए पाउलो डायबाला ने 19वें मिनट और फिर रोनाल्डो ने 45वें मिनट में गोल किया। इसमें एलेक्स सेंड्रो के पास पर रोनाल्डो ने 2.56 मीटर ऊंची जम्प लगाई और शानदार हैडर से गोल दागा।

इस दौरान रोनाल्डो काफी देर तक हवा में ही रहे और उनकी ऊंची जम्प का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वे जब हवा में थे तब उनकी कमर विपक्षी टीम के खिलाड़ी के सिर के ऊपर थी। आमतौर पर इतनी ऊंची जम्प बास्केटबॉल में ही खिलाड़ी लगाते हैं या फिर ऊंची कूद में। पर रोनाल्डो ने हैरतअंगेज जम्प लगाकर इस पास को गोल में बदला। रोनाल्डो के इस गोल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड सेमीफाइनल में

उधर मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीमें लीग कप के सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगी। डिफेंडिंग चैंपियन मैनचेस्टर सिटी ने एक अन्य मुकाबले में ऑक्सफोर्ड यूनाइटेड को 3-1 से पराजित किया। सिटी के लिए जोआओ केनसेलो (22वें मिनट) ने एक और रहीम स्टर्लिंग (50वें व 70वें मिनट) ने 2 गोल दागे। वहीं मैनचेस्टर यूनाइटेड ने कोलचेस्टर को 3-0 से हराया। मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच इससे पहले साल 2010 में मुकाबला खेला गया था, जिसमें यूनाइटेड ने 4-3 से जीत दर्ज की थी।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket