मिलान। Cristiano Ronaldo angry: क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जगह सबस्टिट्यूट के तौर पर आए पाउलो डायबाला के इकलौते गोल की मदद से जुवेंटस ने इटालियन फुटबॉल लीग सीरी-ए में एसी मिलान को 1-0 से हरा दिया। इस जीत के साथ जुवेंटस शीर्ष स्थान पर है। वहीं लाजियो और कैगलियरी ने अपने-अपने मैच जीतकर चैंपियंस लीग में जगह बनाने के लिए अपना दावा मजबूत किया। लाजियो ने लीस को 4-2 और कैगलियरी ने फ्यिोरेंटीना को 5-2 से हराया।

एलियांज स्टेडियम में एसी मिलान के खिलाफ हुए मुकाबले में जुवेंटस के एकमात्र गोल अर्जेटीना के स्टार डायबाला ने खेल के 77वें मिनट में दागा। खेल के 55वें मिनट में डायबाला को रोनाल्डो के स्थान पर मैदान में उतारा गया था। इस सबस्टिट्यूशन से नाराज रोनाल्डो ग्राउंड और स्टेडियम छोड़कर रवाना हो गए।

इस जीत के साथ जुवेंटस 32 अंकों के साथ शीर्ष पर है। उसने दूसरे स्थान पर मौजूद इंटर मिलान पर एक अंक की बढ़त बनाए रखी है। मिलान ने शनिवार को वेरोना को 2-1 से हराया था। उधर 12 मुकाबलों में सातवीं हार के बाद एसी मिलान 14वें पायदान पर लुढ़क गया।

रोनाल्डो ने छोड़ा मैदान

इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा रोनाल्डो के नाराजगी की रही। रोनाल्डो एसी मिलान के खिलाफ हुए इस मुकाबले के खत्म होने तक भी नहीं रुके और मैच खत्म होने के पहले ही स्टेडियम छोड़कर चले गए। 55वें मिनट में उन्हें बाहर बुला लिया गया और उनके स्थान पर डायबाला को उतारा गया। मैनेजर का ये फैसला सही साबित हुआ और डायबाला ने अपनी टीम के लिए एकमात्र विजयी गोल किया। रोनाल्डो सबस्टिट्यूट किए जाने से नाराज दिखे और ड्रेसिंग रूप में जाने से पहले उन्होंने जुवेंटस के मैनेजर मॉरिजियो सारी से नाराजगी जाहिर की।

इस बारे में मैनेजर सारी ने कहा- मुझे नहीं पता कि वे स्टेडियम से जल्दी निकल गए। पर अगर ये सही है तो ये एक समस्या है और इसका निपटारा टीम के अंदर ही किया जाना चाहिए। मुझे रोनाल्डो से कोई समस्या नहीं है। उन्हें भाग्यशाली होना चाहिए क्योंकि अच्छी स्थिति में नहीं होने के बावजूद उन्होंने खुद इस मुकाबले के लिए उपलब्ध बताया था। बता दें कि रोनाल्डो इससे पहले चैंपियंस लीग में लोकोमोटिव मॉस्को के खिलाफ मुकाबले से हट गए थे।

Posted By: Rahul Vavikar