ब्रासिलिया Football Legend Pele। दुनिया के महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में शामिल पेले ने अपनी जिंदगी के बारे में एक सनसनीखेज खुलासा करके सबको चौंका दिया है। हाल ही में महान फुटबॉल खिलाड़ी पेले की जिंदगी पर नेटफ्लिक्स ने एक डॉक्युमेंट्री फिल्म बनाई है। इस फिल्म में पेले ने एक चौंकाने वाला खुलास किया है। पेले ने इस डॉक्युमेंट्री में बताया है कि उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में कई बार पत्नी को धोखा दिया है और कई महिलाओं से शारीरिक संबंध रखे हैं। पेले ने यहां तक दिया है कि उन्हें नहीं पता कि उनके कितने बच्चे हैं।

महान फुटबॉलर पेले (Pele) के मुताबिक तीन बार शादीशुदा होने के बाद भी उनके कई महिलाओं के साथ अफेयर रहे हैं। पेले ने कहा कि शादियों के अलावा भी उनके जीवनभर में कई महिलाओं से अफेयर रहे हैं और उन्हें खुद ही नहीं पता कि उनके कितने बच्चे हैं। पेले ने खुलासा किया कि मेरे कुछ अफेयर रहे हैं, जिनमें कुछ में बच्चे पैदा हुए। मुझे उनके बारे में बाद में पता चला था और मैं उनके प्रति सीरियस नहीं था।

पत्नी और गर्लफ्रेंड को बताया था, नहीं हूं वफादार

हालांकि पेले ने यह भी बताया कि मैंने रिश्तों में वफादार नहीं होने की बात अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड को भी बतायी थी। उन्होंने बताया था कि मैं अपने रिश्तों में लॉयल नहीं रहे हूं। मेरी पहली पत्नी, मेरी पहली गर्लफ्रेंड उन्हें सब पता होता था और उन्हें ये भी पता होता था कि मैंने कभी झूठ नहीं बोला। गौरतलब है कि 80 साल के पेले ने तीन बार शादियां की, जिनसे उनके 7 बच्चे हैं। इन सात बच्चों में ही सांद्रा मेकाडे भी हैं, लेकिन पेले हमेशा उन्हें बेटी मानने से मना करते रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सांद्रा मेकाडे की मां पेले के यहां काम करती थी।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close