मैड्रिड (एजेंसियां)। स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है। यूएफा चैंपियंस लीग के ग्रुप ए के मुकाबले में रियल मैड्रिड हारते-हारते बचा। बेल्जियम के क्लब ब्रुगे के खिलाफ रियल मैड्रिड बमुश्किल 2-2 से मुकाबला ड्रॉ कराने में कामयाब हुआ।

बता दें कि रियल को अपने पिछले मुकाबले में पेरिस सेंट जर्मेन से 0-3 से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इस परिस्थिति में रियल के लिए अपने घरेलू मैदान सेंटियागो बर्नबेऊ में ब्रुगे के खिलाफ ये मुकाबला काफी अहम था।इस मुकाबले में रियल के लिए शुरुआत ही खराब रही।

ब्रुगे के लिए इमेनुअल डेनिस ने खेल के 9वें मिनट में ही गोल दागा। डेनिस का जलवा यहीं नहीं रुका। खेल 39वें मिनट में उन्होंने एक और शानदार गोल दागकर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया। पहले हाफ में ही 2 गोल से पिछड़ने के बाद रियल मैड्रिड अपने घरेलू मैदान पर दबाव में आ गई थी।

दूसरे हाफ में अपने खेल को नियंत्रित कर रियल ने अटैक करना शुरू किया। खेल के 55वें मिनट में उसे सफलता मिली जब सर्जियो रामोस ने उसके लिए पहला गोल दागा। इसके बाद 85वें मिनट में कैसेमिरो ने रियल के लिए बराबरी का गोल दागा। इस गोल के साथ रियल मैड्रिड अपने घर में ही शर्मसार होने से बच गया। उधर ग्रुप सी में शख्तर ने अटलांटा को 2-1 से हराकर 3 अंक हासिल किए।

गनेबरी ने बायर्न को जीत दिलाई

पेरिस। एक अन्य मुकाबले में सर्ज गनेबरी के शानदार प्रदर्शन से बायर्न म्यूनिख ने पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी करते हुए पिछले साल के उप विजेता टोटेनहम हॉटस्पर्स को 7-2 से हराया। बायर्न की ये जीत इसलिए शानदार रही क्योंकि उसने टोटेनहम को उसी के घर में हराया। गनेबरी ने इस मुकाबले में शानदार 4 गोल दागे।

अन्य मुकाबलों में मैनचेस्टर सिटी, पेरिस सेंट जर्मन और एटलेटिको मैड्रिड ने भी अपने-अपने मुकाबले जीते। वहीं क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल से जुवेंटस ने बायर के खिलाफ जीत दर्ज की। मैनचेस्टर सिटी ने डिनामो जागरेब को 2-0 से हराया जबकि पेरिस सेंट जर्मन (PSG) ने गैलेटसराय को 1-0 से शिकस्त दी। एटलेटिको मैड्रिड ने लोकोमोटिव मास्को को 2-0 से हराया जबकि जुवेंटस ने बायर को आसानी से 3-0 से शिकस्त दी।

Posted By: Rahul Vavikar