हैदराबाद। ISL 2019-20: खेलों के शौकिन लोकप्रिय फिल्म स्टार राणा दग्गुबाती अब इंडियन सुपर लीग (ISL) की नई टीम Hyderabad FC के सहमालिक बन गए हैं।

राणा का खेलों के प्रति प्रेम जगजाहिर है और वे प्रो कबड्डी लीग के ब्रांड एंबेसेडर भी हैं। वे आईएसएल फ्रेंचाइजी हैदराबाद के मालिकों में वरुण त्रिपुरानेनी और विजय मदुरी के पार्टनर बन गए हैं। फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव की भूमिका निभाकर देशभर में लोकप्रियता हासिल करने वाले राणा ने कहा, हैदराबाद की खेलों में शानदार विरासत रही है और अब उसे जागृत करने का इस टीम के पास मौका है। मुझे विश्वास है कि कमलजीत और उनकी टीम अपने पहले ही सत्र में प्रभावशाली प्रदर्शन करेगी। इस टीम ने चेन्नई और गोवा में तैयारी शिविर में अच्छा प्रदर्शन किया था। हैदराबाद फुटबॉल क्लब (HFC) अपने सातों दोस्ताना मैचों में अपराजित रहा था।

HFC के सहमालिक त्रिपुरानेनी इससे पहले चेन्नईयन एफसी और केरल ब्लास्टर्स एफसी के साथ भी काम कर चुके हैं। उन्होंने दग्गुबाती के सह-मालिक बनने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, दग्गुबाती के जुड़ने से टीम का मनोबल बढ़ेगा और उनके फैंस का टीम को सपोर्ट मिलेगा। राणा मजबूत टीम तैयार करने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

हैदराबाद एफसी को आईएसएल में शुक्रवार को कोलकाता में पूर्व चैंपियन ATK के हाथों 0-5 से करारी हार का सामना करना पड़ा। रॉय कृष्णा और डेविड विलियम्स को रोकने में हैदराबाद के खिलाड़ी नाकाम रहे। विलियम्स ने 25वें मिनट में एटीके का खाता खोला और 27वें मिनट में कृष्णा ने मेजबान टीम को 2-0 से आगे कर दिया। 44वें मिनट में विलियम्स ने अपना दूसरा गोल दागा और एटीके 3-0 से आगे हो गया। इसके बाद इडु गार्सिया ने 88वें मिनट और इंजुरी टाइम (94वें मिनट) में गोल दागते हुए ATK को 5-0 से जीत दिलाई।

Posted By: Kiran Waikar