Cristiano Ronaldo: फीफा वर्ल्ड कप में अपने मैच से पहले ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ने का फैसला कर लिया है। क्लब ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि क्लब और रोनाल्डो की आपसी सहमति से उन्होंने तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने क्लब की आलोचना करते हुए उसे धोखेबाज बताया था। रोनाल्डो ने एक टीवी शो पर अपने एक करीबी दोस्त से कहा था कि मैनचेस्टर यूनाइटेड और क्लब के मैनेजर एरिक डेन हैग ने उन्हें धोखा दिया है. उन्होंने कहा था कि वह मैनचेस्टर के हेड कोच का भी सम्मान नहीं करते हैं। इसके बाद कैप्टन रोनाल्डो को ही एक मैच से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था क्रिस्टियानो रोनाल्डो और इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के रास्ते जल्द ही अलग हो सकते हैं।

क्लब ने अपने बयान में कहा, “क्रिस्टियानो रोनाल्डो तुरंत प्रभाव से मैनचेस्टर युनाइटेड को अलविदा कह रहे हैं। ये फैसला आम सहमति से लिया गया है। क्लब ओल्ड ट्रेफर्ड में उनके दो कार्यकालों के लिए उनका शुक्रिया अदा करता है। इस दौरान उन्होंने 346 मैचों में 145 गोल किए। हम उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। मैनचेस्टर युनाइटेड में हर कोई एरिक के मार्गदर्शन में टीम को आगे ले जाने पर ध्यान दे रहा है।”

दूसरी बार क्लब में शामिल हुए थे रोनाल्डो

ये रोनाल्डो का इंग्लैंड के क्लब के साथ दूसरा करार था। इससे पहले वे जब अपने पेशेवर फुटबॉल करियर की शुरुआत कर रहे थे तब इस क्लब का हिस्सा थे। इसके बाद वह स्पेन के दिग्गज क्लब रियल मेड्रिड में गए थे और वहां उन्होंने लंबा वक्त बिताया था। इसके बाद वह इटली के क्लब जुवेंतस में गए थे और वहां से मैनचेस्टर युनाइटेड लौटे थे।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close