बार्सिलोना। La Liga: लियोनेल मेसी के शानदार प्रदर्शन से बार्सिलोना ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में रियल वालाडोलिड को 5-1 से रौंदा। मेसी ने इस मैच में दो गोल किए और दो गोल में मदद की। इस जीत के साथ बार्सिलोना 10 मुकाबलों में 22 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया।

कैंप नाउ में बार्सिलोना दूसरे ही मिनट में आगे हो गया जब क्लेमेंट लेंगलेट ने गोल दागा। रियल वालाडोलिड के किको ओलिवास ने 15वें मिनट में गोल करते हुए अपनी टीम को 1-1 की बराबरी दिलाई। इसके बाद मेसी के पास पर आर्टुरो विडाल ने 29वें मिनट में गोल दागते हुए बार्सिलोना को 2-1 की बढ़त दिलाई। मेसी ने इसके बाद बार्सिलोना टीम के लिए दो गोल दागे। उन्होंने 34वें मिनट में फ्रीकिक पर गोल किया। बार्सिलोना हाफ टाइम तक 3-1 से आगे था। मेसी ने दूसरे हाफ में अपना दूसरा और बार्सिलोना का चौथा गोल दागा। उन्होंने 75वें मिनट में गोल करते हुए टीम को 4-1 की बढ़त दिलाई। इसके दो मिनट बाद लुई सुआरेज ने गोल किया, उन्होंने मेसी के पास पर यह गोल दागा।

विडाल ने साथी खिलाड़ी मेसी के प्रदर्शन को जमकर सराहा। उन्होंने कहा कि मेसी ने दिखाया कि क्यों उनकी गिनती दुनिया के श्रेष्ठ खिलाड़ियों में होती हैं। वे हमें रोज चौंकाते हैं। वे दूसरे ग्रह के खिलाड़ी लगते हैं। उनकी तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। वे हर काम शानदार तरीके से करते हैं।

मैनेजर ने मेसी के प्रदर्शन को सराहा :

बार्सिलोना के मैनेजर ईर्नेस्टो वाल्वर्डे ने अपने स्टार खिलाड़ी मेसी के खेल को जमकर सराहा। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि मेसी को लेकर मैं और क्या कह सकता हूं। उनके पैरों से जादू निकल रहा था। मेसी ने अपने इस प्रदर्शन से स्पष्ट कर दिया कि वे फिट हैं और वे अपनी पुरानी लय में लौट आए हैं।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket