फुटबॉल के सुपरस्टार Lionel Messi के साथ ही उनका बड़ा बेटा Thiago भी अब फुटबॉल मैदान में नाम कमाने लगा है। 7 साल के Thiago ने हाल ही में बार्सिलोना यूथ टीम की तरफ से शानदार मैदानी गोल दागा। इस गोल का वीडियो वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

ऐसा लगता है कि Cristiano Ronaldo और Lionel Messi के बीच चल रही प्रतिद्वंद्विता अब अगली पीढ़ी में भी जारी रहने वाली है। पिछले दिनों युवेंटस की अंडर-9 टीम की तरफ से खेलते हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने तीन गोल दागते हुए अपनी टीम को केवोर ट्रॉफी दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

अब Lionel Messi के बेटे Thiago का शानदार गोल करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। डियोरियो ओले ने इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया और देखते ही देखते यह वायरल हो गया। काउंटर अटैक पर बनाए गए शानदार मूव के बाद Thiago को राइट फुटर के जरिए गोल दागते हुए देखा जा सकता है। Thiago को इस गोल के लिए डिफेंडरों से जुझना तो नहीं पड़ा लेकिन उन्होंने इस दौरान जबर्दस्त स्पीड और उम्दा नियंत्रण दिखाया।

Lionel Messi पहले ही कह चुके हैं कि वे अपने बेटों को फुटबॉल खेलने के लिए मजबूर नहीं करेंगे। इसके बावजूद इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई समझ सकता है कि उनका बड़ा बेटा Thiago तो फुटबॉल को अपना चुका है। बार्सिलोना के नए मेसी की तलाश को Thiago पूरा कर सकते हैं। 2020 स्पेनिश सुपर लीग के सेमीफाइनल में बार्सिलोना के खिलाड़ियों ने एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ कई गलतियां की और उन्हें इसका खामियाजा हार के रूप में भुगतना पड़ा। एटलेटिको मैड्रिड ने यह मैच 3-2 से जीत फाइनल में जगह बनाई।

Posted By: Kiran Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस