नई दिल्ली (एजेंसी)। पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैदान में जितना शानदार प्रदर्शन करते हैं उतने ही भावुक भी हैं। बड़ा मैच हारने पर अक्सर फैंस ने उन्हें रोते देखा है, लेकिन एक टीवी शो के दौरान रोनाल्डो उस समय रो पड़े जब उनके पिता जिक्र हुआ। दरअसल शो में एक वीडियो दिखाया गया। ये वीडियो 15 साल पहले रोनाल्डो के पिता की मौत के पहले का था। वीडियो देखते ही रोनाल्डो भावुक हो गए और शो में ही वे फूट-फूटकर रोए।

रोनाल्डो की निजी जिन्दगी की परेशानियों के बारे में काफी लोग जानते हैं। लेकिन एक टीवी शो के दौरान रोनाल्डो जब फूट-फूटकर रोए तो फैंस हैरान रह गए। रोनाल्डो इसलिए भावुक हो गए क्योंकि ये वीडियो करीब 15 साल पहले उनके पिता के निधन के पहले का था। रोनाल्डो ने इससे पहले अपने पिता का ये वीडियो नहीं देखा था।

रोनाल्डो के पिता का ये वीडियो साल 2004 में यूरो कप से पहले का है। वीडियो में उनके पिता जॉस डेनिस अपने बेटे की उपलब्धियों पर गर्व महसूस करते दिखे। इस इंटरव्यू के कुछ दिनों बाद रोनाल्डो के पिता का लिवर फेल होने के कारण निधन हो गया था। वीडियो देखने के बाद रोते हुए रोनाल्डो ने कहा - मुझे विश्वास नहीं हो रहा। मैंने इससे पहले कभी भी ये वीडियो नहीं देखा था। मेरी मां, भाई, बच्चे सभी ने मुझे ट्रॉफियों को लेते हुए देखा, लेकिन मेरे पिता नहीं देख पाए। मेरी पिता से अच्छी तरह से बातचीत नहीं हो पाई थी। रोनाल्डो जब 20 साल के थे, तभी उनके पिता का निधन हो गया था।

रोनाल्डो ने टीवी शो के दौरान ये भी बताया कि जब उन पर दुष्कर्म के आरोप लगे तो वे अपनी गर्लफ्रेंड और बच्चों के सामने बहुत शर्मिंदा हुए थे। उन्होंने कहा - एक बार वह अपने लिविंग रूम में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठे थे और टीवी देख रहे थे। तभी उनके बारे में ये खबर आई। उसी समय उन्हें अपने बच्चों की आवाज सुनाई दी जो कमरे में आ रहे थे। बच्चों की आवाज सुनकर उन्होंने तुरंत चैनल बदल दिया। रोनाल्ड ने कहा कि उस दौरान वे शर्मिंदा महसूस कर रहे थे।

Posted By: Rahul Vavikar