नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से हराया। ये टीम की इस सीजन में पहली जीत है। टीम ने कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स की शानदार पारियों की मदद से जीत दर्ज की। इस जीत को लेकर RCB के कप्तान विराट कोहली ने डीविलियर्स से बात की तो उसमें पत्नी अनुष्का शर्मा का भी जिक्र किया।

RCB और किंग्स इलेवन के बीच हुए इस मुकाबले में विराट ने 67 और डीविलियर्स ने नाबाद 59 रनों की पारी खेली थी। मैच के बाद विराट ने कहा- मैं और एबी बड़ी पारी खेलना चाहते थे क्योंकि हम ऐसा कर सकते हैं। हमारा खेल एक जैसा है। हम तेज खेल सकते हैं और विकेटों के बीच दौड़ भी तेज है। लिहाजा हमने तय किया था कि हमें विकेट पर टिककर खेलना है और रन बनाना है। एबी के साथ बल्लेबाजी करना बेहतरीन अनुभव है।

इसी दौरान विराट ने कहा कि उनके खेल पर पत्नी अनुष्का शर्मा का प्रभाव है। उन्होंने कहा- हमारी शादी को एक साल से ज्यादा हो चुके है। मेरे जीवन का सबसे सुखद पहलू अनुष्का से शादी होना है। अनुष्का ने मेरी दुनिया बदल दी है। मेरे पास दुनिया की सबसे सुंदर पत्नी, सबसे खूबसूरत इंसान और मुझको मजबूती देने वाली शख्सियत है। पहले मैं हर समय तनाव में रहता था लेकिन अनुष्का ने मुझे हर बार मोटीवेट किया, खेल से दूर हमने एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया। मेरे ख्याल से मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास ऐसा व्यक्ति है जो मेरे माइंडसैट को समझता है। लिहाजा मैं अनुष्का के साथ क्वालिटी समय बिताना चाहता हूं, क्रिकेट से फ्री होकर।

Posted By: Rahul Vavikar