चेन्नई। आईपीएल में खेल रही टीमें खुद को प्रमोट करने के लिए तरह-तरह के जतन कर रही हैं। इसके लिए इन टीमों के खिलाड़ी अलग-अलग प्रमोशनल इवेंट्स में भाग भी ले रहे हैं। लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाड़ी एक इवेंट में निंजा फाइटर बने। इस शूट में टीम के प्रमुख खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया, लेकिन सबसे शानदार हरभजन सिंह नजर आए। इससे संबंधित फोटो और वीडियो चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिशियर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स के शेन वॉटसन, इमरान ताहिर, सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने एक इवेंट के तहत फोटो शूट कराए। इसमें बाकयदा ये खिलाड़ी हाथ में लट्ठ लिए निंजा फाइटर की तरह मूव्स दिखा रहे हैं। वॉटसन, रैना और इमरान ताहिर का ये अंदाज CSK के फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

पर इस इवेंट में सबसे ज्यादा आकर्षक हरभजन सिंह नजर आए। भज्जी ने किसी कुशल निंजा फाइटर की तरह हाथों में लट्ठ लिया और बनेठी घुमाई। भज्जी ने शूट के दौरान न केवल जबर्दस्त मूव्स दिखाए, बल्कि जिस तरह से उन्होंने बनेठी घुमाई, वे किसी अखाड़े के कुशल कलाकार की तरह नजर आ रहे हैं। हरभजन ने एक हाथ से बनेठी चलाने के साथ ही दोनों हाथों से बनेठी भी चलाई। दरअसल निंजा फाइटर इस तरह बनेठी चलाने में काफी दक्ष होते हैं और हरभजन को इस तरह बनेठी चलाते फैंस ने संभवतः पहली बार ही देखा है।