DC Vs RR Match: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को मैच नंबर 34 - दिल्ली कैपिटल बनाम राजस्थान रॉयल्स के लिए एमसीए स्टेडियम, पुणे से वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई के लिए 22 अप्रैल, 2022 को स्थान बदलने की घोषणा की। बीसीसीआई ने बताया कि राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ डीसी के मैच को भी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया गया है, जो पहले पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) स्टेडियम में होने वाला था। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स खेल की स्थिति के बारे में भी एक महत्वपूर्ण अपडेट दिया है। DC vs PBKS मैच को विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट द्वारा मिशेल मार्श के बाद कोरोना संक्रमित होने के चलते संदिग्ध माना गया था। हालाँकि, BCCI ने अब सूचित किया है कि ब्रेबोर्न स्टेडियम में IPL 2022 का मैच योजना के अनुसार खेला जाएगा।

इस पर निर्णय दिल्ली कैपिटल्स द्वारा न्यूजीलैंड के विकेटकीपर मिस्टर टिम सीफर्ट के आज के आरटी-पीसीआर परीक्षण में कोरोना संक्रमित पाए जाने के साथ 6 वां कोरोना ​​​​मामला दर्ज करने के बाद एहतियाती उपाय के रूप में स्थल का परिवर्तन किया गया था।

अंक तालिका में पांच मैचों में दो जीत और तीन हार

डीसी बनाम पीबीकेएस मैच में ऋषभ पंत ने टॉस जीता और पंजाब किंग्स के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला किया। डीसी के लिए एक बदलाव सरफराज खान के रूप में मिच मार्श के रूप में हुआ है। पंजाब किंग्स के लिए, कप्तान मयंक अग्रवाल ने प्रभसिमरन सिंह के स्थान पर वापसी की, जबकि नाथन एलिस ने ओडियन स्मिथ की जगह ली। टीम वर्तमान में आईपीएल 2022 अंक तालिका में पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ आठवें स्थान पर है। उन्हें शनिवार को अपने आखिरी मैच में आरसीबी से 16 रन से हार का सामना करना पड़ा था। वे स्टैंडिंग में केवल चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस (एमआई) से आगे बैठते हैं, जिनके पास अब तक कठिन सत्र हैं। इसके साथ ही, भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को अब बुधवार को डीसी बनाम पीबीकेएस मैच के बारे में अपडेट का इंतजार रहेगा।

Posted By: Navodit Saktawat