कोलकाता। कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को आईपीएल 2019 की शुरुआत से पहले ही दो झटके लगे जब उसके दो युवा खिलाड़ी कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी चोट के कारण इस लीग से बाहर हो गए। केकेआर ने इन खिलाड़ियों के बदले केरल के तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर और कर्नाटक के स्पिरन केसी करिअप्पा को अनुबंधित किया।

नागरकोटी और मावी अंडर-18 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे थे। केकेआर के गेंदबाजी कोच ओमकार साल्वी ने वॉरियर को टीम के साथ जुड़ने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, वॉरियर पर हमारी टीम की पहले से नजर थी। हमारी टीम के खिलाड़ी चुनने वाली कमेटी ने संदीप की तारीफ की। संदीप का घरेलू टूर्नामेंट्स में प्रदर्शन शानदार रहा है। इसलिए उन्हें टीम के साथ जोड़कर हम खुश है।

27 वर्षीय संदीप ने हाल ही में संपन्न सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर केरल के लिए 8 विकेट लिए थे। उन्होंने आंध्रप्रदेश के खिलाफ 3 विकेट झटके थे। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में 12 विकेट झटके थे और वे अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

संदीप वॉरियर इससे पहले आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर का हिस्सा रह चुके हैं। दूसरी तरफ करिअप्पा ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से 8 विकेट लिए थे।

Posted By: